फ्री अवधि के बाद भी JIO से जुड़े रहेगे यूज़र्स : रिपोर्ट
फ्री अवधि के बाद भी JIO से जुड़े रहेगे यूज़र्स : रिपोर्ट
Share:

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो के द्वारा सितंबर महीने से शुरू की गयी अपनी जियो सेवा के तहत जहाँ दिसम्बर तक इन्टरनेट और वॉइस कॉलिंग सेवा को फ्री किया गया था वही बाद में अपने वेलकम ऑफर को न्यू ईयर ऑफर के तहत परिवर्तन कर के इस सेवा को 31 मार्च 2017 तक फ्री कर दिया है. ऐसे में टेलीकॉम कंपनियों द्वारा जियो की इस फ्री का जहा विरोध किया जा रहा है वही हाल में इसके बारे में रिपोर्ट में एक नया खुलासा हुआ है. हाल में किये गए एक टेलीकॉम सर्वे में यह जानकारी सामने आयी है कि रिलायंस जियो के 85 प्रतिशत से अधिक यूज़र्स इस ऑफर के खत्म होने के बाद भी इस सेवा से जुड़े रहेगे. 

इस रिपोर्ट में देशभर में 1000 से अधिक यूजर्स पर एक आनलाइन सर्वे किया गया था, जिसमे से 85 प्रतिशत यूज़र्स ने जियो की इस सेवा को अच्छा बताया है, साथ ही आगे भी जुड़े रहने के बारे में कहा है.

सर्वे के बाद विश्लेषक संजय मोकिम और कृष्ण बिनानी ने इस रिपोर्ट को जारी कर बताया है कि जियो के 85 प्रतिशत से अधिक ग्राहकों का कहना है कि मुफ्त पेशकश समाप्त होने के बाद भी वे सेवाओं का भुगतान करते हुए इससे जुड़े रहेंगे. वहीं 8 प्रतिशत यूज़र्स ने वॉयस कॉल से जुड़ी समस्याओ को दूर कर लेने पर जुड़े रहने की बात कही है. इस सर्वे में 60 प्रतिशत लोगो ने इसके इस्तेमाल के लिए नया फोन लेने की बात भी कही है. जिसको देखते हुए लग रहा है कि जियो के साथ आगे भी यूज़र्स जुड़े रहेगे. 

टेलीकॉम कंपनियों के विरोध में Jio को मिला Tata का साथ

अब आप Jio पर पा सकते है और भी 4G इन्टरनेट डाटा

जियो की रफ़्तार हुई धीमी, नहीं मिल रही पहले जैसी स्पीड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -