लोग तमाशा देखते रहे, कुत्ते मासूम को नोचते रहे
लोग तमाशा देखते रहे, कुत्ते मासूम को नोचते रहे
Share:

दुनिया में कई तरह के अजीब किस्से सुनने को मिलते हैं. जिन्हे सुनकर ही हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं और हम कुछ देर के लीये सहम जाते हैं. ऐसे ही आंध्र प्रदेश के गुंटूर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. यहाँ आवारा कुत्तों के एक झुंड ने चार साल के मासूम को बेरहमी से अपना शिकार बना लिया.

इसके बाद बच्चे का हाल ऐसा हो गया जिसकी हम और आप कल्पना भी नहीं कर सकते. दरअसल बताया जा रहा है कि, प्रवीण नाम का शख्स अपनी बड़ी बहन के साथ घर के बाहर खेलने गया था इसी दौरान प्रवीण पर 17 आवारा कुत्तों के एक झुण्ड ने हमला बोल दिया.

प्रवीण जब तक कुछ समझता, वहां से भागने की कोशिश करता, तब तक कुत्तों ने उसके सारे शरीर को नोच-नोच कार लहूलुहान कर दिया. इस घटना में सबसे चौकाने वाली बात यह रही कि, करीब तीस मिनट तक कुत्तों के बीच फंसा प्रवीण वहां मौजूद लोगों से मदद मांगता रहा लेकिन निर्मम हो चुके लोग उसका वीडियो बनाते रहे.

इस दर्दनाक घटना के बाद प्रवीण की मां ने पड़ोसियों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, 'हमारे पड़ोसियों ने प्रवीण के चीखने की आवाज़ सुनी और तड़पते हुए भी देखा फिर भी वो उसे बचाने के बजाए, वो उसका वीडियो बनाते रहे.'

इस शख्स के साथ घट रही हैं अनजान सी घटना, वीडियो देख आप भी डर जायेंगे

दुर्लभ कमल के फूल के साथ इस मॉडल को फोटोशूट करवाना पड़ा भारी, अब देना होगा जुर्माना

इस छोटी सी लड़की की आवाज़ सुनकर आप भी रह जायेंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -