सचिन को लिखा एक छोटी बच्ची ने ख़त ,जानिए क्या लिखा उसमे ?
सचिन को लिखा एक छोटी बच्ची ने ख़त ,जानिए क्या लिखा उसमे ?
Share:

नई दिल्ली- क्रिकेट की दुनिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को कौन नहीं जनता ,सचिन के दीवाने हर उपमहाद्वीप ,हर देश ,हर राज्य में मिलेंगे. क्रिकेट के इतिहास में सचिन ने जो करणमे किये है वो आज तक कोई नहीं कर पाया है. उन्होंने हर दिन कोई न कोई रिकॉर्ड बनाया है. यही कारण है की सचिन को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है.

सचिन को लेकर एक बायोपिक फिल्म 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' बानी है, जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. दुनियाभर के लोगों के पसंदीदा क्रिकेटर हैं मास्टर बलास्टर सचिन तेंदुलकर से जुड़ीऐसी बाटे जो हमें नहीं पता है वो इस फिल्म से पता चलेगी. सचिन को एक छह साल की बच्ची जिसका नाम तारा है ,ने लेटर लिखा है, लेटर में तारा ने सचिन की बायोपिक फिल्म 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' के बारे में लिखा है. वहीं, सचिन ने जब ये लेटर को पढ़ा तो उनके दिल को भा गया जिसको उन्होंने ट्वीट करके सभी के सामने पेश किया है.

यह लेटर बच्ची ने खुद लिखा है क्यों की उसमे टेढ़ी-मेढ़ी राइटिंग में लिखी है जो बच्चे की होती है . उसमे लिखा है -"आपकी फिल्म देखकर मैं काफी खुश हुई, जब मैंने आपकी बचपन की शरारतें देखीं तो बहुत हंसी और जब आपके आखिरी मैच से जुड़े लम्हों को देखा तो मैं रोने लगी, इसके बाद लड़की ने बड़ी ही भोलेपन से मास्टर ब्लास्टर और उनके परिवार से मिलने की गुजारिश की.

इसका जवाब सचिन ने ट्वीटर के माध्यम से दिया,तारा को फिल्म देखने का शुक्रिया भी किया, सचिन की फिल्म को दर्शकों से पहले ही काफी वाहवाही मिल चुकी है.

क्या आप जानते है? क्रिकेट कि दुनिया में करोड़पति कौन-कौन है

ENG vs WI : तीसरा टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर, ली इंग्लैंड ने बढ़त

विराट कोहली के लिए 'आराम हराम है', मैच के बाद भी जिम में बहाते है पसीना

विश्व कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में भारत को अंशु ने दिलाया दूसरा गोल्ड

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -