'जुड़वा 2' की सफलता के बाद जैकलिन को कई ब्रैंड ऑफर्स
'जुड़वा 2' की सफलता के बाद जैकलिन को कई ब्रैंड ऑफर्स
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज को पिछले दिनों रिलीज हुई, उनकी फिल्म ‘जुड़वा 2’ में बेहतरीन अदाकारी करते हुए देखा गया था, फिलहाल वह अपनी इस फिल्म की सफलता का खूब जश्न मना रही हैं. लेकिन इस फिल्म की कामयाबी के साथ ही जैकलिन इन दिन काफी डिमांड में आ गई हैं. दरअसल आज कल वह विज्ञापन फिल्मों के निर्माताओं की पहली पसंद हुई हैं.

बता दें कि जैकलिन पहले से ही विभिन्न क्षेत्रों में प्रतिष्ठित ब्रांड के साथ जुड़ी हुई हैं. अब 'जुड़वा 2' की बड़ी सफलता के साथ ही वह कई ब्रांड निमार्ताओं की पसंदीदा बन गई हैं. हाल ही में उनके ब्रैंडों में बढ़ोतरी हुई है, साथ ही कई ऑफर्स और ब्रैंड ने अभिनेत्री से संपर्क किया है, प्रतिबद्धता, निष्ठा और दर्शकों के बीच पॉप्युलर ऐक्ट्रेस हमेशा ही ब्रैंड में एक पसंदीदा नाम रही हैं.

लेकिन हाल ही में इनके कुछ ब्रैंड की संख्या में वृद्धि हुई है जिसे कम समय की अवधि में अभिनेत्री ने साइन कर अपने नाम कर लिया हैं. बता दे कि जैकलिन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं, ‘रेस’ सीरीज में इस बार सुपरस्टार सलमान खान भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़े

दीपिका को है फिल्म 'पद्मावती' का बेसब्री से इंतजार

कमल हासन ने फोटो ट्विट कर कहा- मैं आप दोनों का प्रशंसक हूं.

'पद्मावती' के विवाद पर सलमान खान ने दी अपनी राय

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -