ऐश्वर्या- अनिल की फिल्म 'फन्ने खान' की शूटिंग के समय हुआ एक्सीडेंट
ऐश्वर्या- अनिल की फिल्म 'फन्ने खान' की शूटिंग के समय हुआ एक्सीडेंट
Share:

ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर की फिल्म 'फन्ने खान' की शूटिंग मुंबई में 5 नवंबर को शरू हुई, बता दे कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐक्सिडेंट में एक क्रू मेंबर के घायल होने की खबर है. खबरों के अनुसार- कहा जा रहा है कि 'फन्ने खान' की शूटिंग सड़क के बीच हो रही थी और उसी दौरान एक मोटरबाइक क्रू मेंबर से जा टकराई, यह क्रू मेंबर कोई और नहीं, बल्कि तीसरी असिस्टेंट डायरेक्टर थीं, जो उस वक्त रोड क्रॉस कर रही थीं.

जानकारी के अनुसार चोट लगते ही वह नीचे गिर पड़ीं और उन्हें फौरन हॉस्पिटल ले जाया गया, दरअसल वह उस वक्त हेडफोन लगाकर चल रही थीं, जिस वजह से वह उनकी तरफ बढ़ रही बाइक का हॉर्न नहीं सुन पाईं. बता दें कि इस पर्टिक्युलर सीन में ऐश्वर्या राय टैक्सी को आवाज दे रही थीं और ऐक्सिडेंट देखकर वह उस तरफ दौड़ीं हालांकि सिक्यॉरिटी गार्ड ने उन्हें वह तक जाने से रोक लिया.

बता दे कि 'फन्ने खान' एक म्यूज़िकल कॉमिडी फिल्म है, जिसे अतुल मांजरेकर निर्देशित कर रहे है. इस फिल्म को प्रड्यूस कर रहे हैं राकेश ओमप्रकाश मेहरा और प्रेरणा अरोड़ा, यह फिल्म अगले साल 13 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

ये भी पढ़े

'साहो' के सेट पर आखिर क्यों हुए मोबाइल बैन

इस बायॉपिक में नजर आएंगे सिद्धार्थ, होगा डबल रोल

Underwater फोटोशूट में काफी हॉट लग रही हैं 'दृश्यम' की ये एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -