अमृता पुरी ने इमरुन संग रचाई शादी
अमृता पुरी ने इमरुन संग रचाई शादी
Share:

'आयशा' जैसी फिल्मों में अहम किरदार निभाने वाली 34 वर्षीय एक्ट्रेस अमृता पुरी की शादी धूमधाम से बैंकॉक में हो चुकी है. बता दे कि कई सालों तक डेटिंग करने के बाद उन्होनें अपने बॉयफ्रेंड इमरुन सेठी के साथ 11 नवंबर को सात फेरे लिए हैं. अमृता और इमरुन अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

 

बता दें, इमरुन मुंबई बेस्ड बिजनसमैन हैं. ख़ास बात यह है कि अमृता और इमरुन ने शादी की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की है.

तस्वीरों में अमृता मेहंदी लगवाते हुए बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. मेहंदी फंक्शन के लिए उन्होंने ब्लू कलर का लंहगा-चोली पहना था. वही इमरुन शेरवानी और पगड़ी में काफी हैंडसम लग रहे थे. अमृता और इमरुन ने पंजाबी रिति-रिवाज के अनुसार शादी रचाई.

अमृता की क्लोज फ्रेंड और सीरियल POW की को-स्टार संध्या मृदुल, सत्यदीप शर्मा, आयशा चोपड़ा ने दोनों की शादी के कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. जयमाला के दौरान कपल ने करीबियों ने उन्हें गोद में उठा लिया था. इस ख़ास मौके पर इमरुन क्रीम शेरवानी और अमृता ग्रीन लहंगा चोली लुक में दिखीं. 'काय पो चे' और 'आयशा' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस अमृता पुरी टीवी की दुनिया में भी अपने कदम जमा चुकी हैं.

ये भी पढ़े

Bigg Boss-11 आकाश ने शिल्पा-विकास पर उठाए सवाल

आखिर क्यों? खली के साथ फोटो लेने पर ट्रोल हुए 'अदनान सामी'

'जुड़वा 2' की सफलता के बाद जैकलिन को कई ब्रैंड ऑफर्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -