पुलिस की गिरफ्त में हनीप्रीत का एक और करीबी
पुलिस की गिरफ्त में हनीप्रीत का एक और करीबी
Share:

नई दिल्ली: सीबीआई कोर्ट द्वारा बाबा को 20 साल की सजा निर्धारित होने के बाद से उनकी बेबी काफी लम्बे समय से पुलिस की आँखों में धूल झोंक रही थी. लेकिन अब वो दिन दूर नहीं जब हनीप्रीत पुलिस की गिरफ्त में होगी. ऐसा हम इसलिए कह रहे है, क्योंकि पुलिस को हनीप्रीत का सबसे विश्वास पात्र ड्राइवर प्रदीप मिल गया है, पुलिस ने प्रदीप को राजस्थान के लक्ष्मणगढ़ इलाके से गिरफ्तार किया है.

ड्राइवर प्रदीप की गिरफ़्तारी की पुष्टि हरियाणा के डीजीपी ने भी की है. पुलिस को पूरी उम्मीद है कि प्रदीप से हनीप्रीत का कोई न कोई सुराग उनके हाथ ज़रूर लग सकता है. हनीप्रीत की तलाश में हरियाणा पुलिस कई प्रदेशों की छान - बीन कर रही है. साथ ही नेपाल बॉर्डर से लगे इलाकों पर पुलिस की खास नजर है.

बता दे पुलिस ने हनीप्रीत के बेहद करीबी दिलावर इंसा को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने 25 अगस्त को हुई राम रहीम की पेशी के दौरान पंचकूला में हिंसा को भड़काया था. पुलिस की माने तो, दिलावर ने पंचकूला में हिंसा भडकाई थी, और इस हिंसा में राम रहीम को भगाने की साजिश रची थी, लेकिन उसकी ये साजिश नकायाब हो गई थी. जिसके बाद से ही पुलिस उसको ढूंढ रही थी. 

श्राद्धपक्ष में पूर्वज कर रहे ट्रेन में यात्रा

पिता के जुर्म की बच्चो को मिली सजा

दिलावर के बाद हनीप्रीत का नंबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -