केरल में योगी को आजमाएगी भाजपा
केरल में योगी को आजमाएगी भाजपा
Share:

केरल : माकपा का गढ़ रहा केरल भाजपा के लिए हमेशा से चुनौती रहा है. पिछले कुछ सालों में केरल में आरएसएस के कई कार्यकर्ताओं की हत्या को मुद्दा बनाकर वहां पार्टी 15 दिवसीय जनसुरक्षा रैली शुरू करने वाली है. जिसमें पार्टी केरल में कमल खिलाने की कोशिश के तहत उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आजमाने के मूड में है. इसीलिए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह आज बुधवार को योगी को अपने साथ केरल के कुन्नूर ले जा रहे हैं.

बता दें कि आज इस यात्रा में भाजपा के फायर ब्रांड नेता उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल हो रहे हैं. योगी यहां करीब 9 किलोमीटर तक पदयात्रा करेंगे. भाजपा की जनसुरक्षा यात्रा 15 दिनों तक चलेगी और केरल के 11 जिलों से होकर गुजरेगी. योगी अब से कुछ देर बाद कन्नूर जिले के कचहरी से कन्नूर तक 9 किमी तक पदयात्रा करेंगे. शाम को 5 बजे योगी कन्नूर में जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

उल्लेखनीय है कि दक्षिण में केरल ऐसा राज्य है जहां भाजपा के पास खोने को कुछ भी नहीं है, लेकिन बहुत कुछ पाया जा सकता है. हिन्दुत्व के मुद्दे पर केरल में अपनी पैठ बनाने की रणनीति के तहत उप्र से योगी को केरल की यात्रा कराई जा रही है. पार्टी सूत्रों के अनुसार हिन्दुत्व को उभारने और तुष्टीकरण को नकारने की उनकी स्पष्टवादिता के कारण योगी एक खास वर्ग में प्रभाव बहुत जल्द बना लेते हैं. इसीलिए उनकी इस योग्यता का केरल में दोहन किया जाएगा.

यह भी देखें

अमित शाह पहुॅंचे केरल, जनसुरक्षा यात्रा की हो रही शुरूआत

भाजपा पदयात्रा में आज शामिल होंगे CM योगी आदित्यनाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -