शराब के लिए बड़े भाई ने रॉड से मार कर ली छोटे भाई की जान
शराब के लिए बड़े भाई ने रॉड से मार कर ली छोटे भाई की जान
Share:

रांची. झारखंड की  राजधानी रांची के सुखदेव नगर में शराब पीने की वजह से गुस्से में आकर बड़े भाई ने छोटे भाई को मार डाला. यह घटना शुक्रवार दोपहर लगभग ढाई बजे की है. छोटे भाई अजय महली (32) ने जब अपने बड़े भाई दीपक महली (36) को मना शराब पीने से मना किया तो बड़े भाई को गुस्सा आ गया. गुस्से में आकर  बड़े ने छोटे भाई के सिर पर रॉड से लगातार वार किया जिससे उसका सिर पूरी तरह से फट गया और  घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि आरोपी दीपक शुरू से ही नशा करता आया है. वह दिनभर नशे में ही रहता था. उसकी इस लत से उसका छोटा भाई परेशान रहता था. घटना वाले दिन भी जब अजय काम से दोपहर को घर आया तो उसका भाई शराब पी रहा था. दोनों में शराब पीने को लेकर बहस होने लगी। दीपक घर से बाहर निकल गया, तो अजय को लगा कि वह कही जा रहा है। फिर अचानक दीपक घर में घुसा और हाथ में लोहे की रॉड लेकर पीछे से उसके सिर पर वार कर दिया। अचानक से हुए इस हमले से अजय को गंभीर चोट आई और उसका सर फट गया जिससे उसकी मौत हो गई.

इतना ही नहीं आरोपी दीपक ने सबूत भी छिपाने की कोशिश की और पास के तालाब में जा कर रॉड पर लगे खून को धोने लगा. तभी पास में रहने वाले एक युवक सुनील कच्छप ने उसे देख लिया। उसके शरीर पर खून देख वह अजय के घर में घुसा। घर का नजारा देख वह शोर मचाने लगा।

शोर सुन कर आसपास के लोग जुट गए। स्थानीय लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई की और  सुखदेवनगर थाने में इसकी सूचना दी। सूचना पाकर सुखदेवनगर थाना प्रभारी नवल किशोर सिंह ने घटना स्थल पर पहुंच कर दीपक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। पोस्टमार्टम शनिवार को होगा। पुलिस शनिवार को दीपक को कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेजेगी।

 

ट्रेन में स्प्रे कर किया बेहोश, लूटा लाखों का सामान

लिफ्ट मांगकर कार में बैठी महिला ने बनवाया अश्लील वीडियो

कांस्टेबल ने गोली मारकर की आत्महत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -