Bigg Boss-11 आकाश ने शिल्पा-विकास पर उठाए सवाल
Bigg Boss-11 आकाश ने शिल्पा-विकास पर उठाए सवाल
Share:

टीवी के सबसे चर्चित और विवादित शो 'बिग बॉस' का यह सीजन भी लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. इस सीजन में सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहने वाले सदस्य शिल्पा और विकास हैं. बता दे कि दोनों के बीच शुरुआत से ही लड़ाइयां होती हुई देखी गई हैं, लेकिन पिछले एक दो दिन से दोनों के बीच के रिश्ते बदल रहे हैं. इन बदलते हुए रिश्तों को देख आकाश ने पूरे घर के सामने दोनों पर सवाल खड़े किए.

वही आकाश को लगा कि दोनों मिल कर शुरुआत से ही यह गेम खेल रहे थे और अब दोनों एक दूसरे के साथ अच्छे से पेश आ रहे हैं. ऐसा करने से केवल वही दोनों शो पर नजर आ रहे हैं. हालांकि, आपको बता दें कि यह सब बोलना आकाश की एक स्ट्रेटेजी है, जिसके जरिए वह बाकी घरवालों से दुश्मनी खत्म कर एक बार फिर दोस्ती करने की कोशिश कर रहे हैं. इस तरह वह बाकी घरवालों के बीच क्या चल रहा है, यह सब जानने की कोशिश करेंगे. इसके बारे में आकाश बाद में शिल्पा को बताते हैं. इसके अलावा दूसरी ओर इस हफ्ते नॉमिनेशन की प्रक्रिया भी कुछ अलग तरह से हुई.

बता दे, बिग बॉस ने घर के गार्डन एरिया में एक फोन रखा है जिसे एक-एक कर घरवालों को उठाना है और जो घरवाला फोन उठाएगा वह बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो जाएगा और खुद को बचाने के लिए उन्हें अपने दोस्तों से मदद लेनी होगी. इस टास्क में सबसे पहले हिना नॉमिनेट होती हैं और उन्हें बचाने के लिए लव को अपने मुह पर मेंहदी से जीरो लिखवाना होता है. इसके बाद आकाश नॉमिनेट होते हैं और उन्हें बचाने के लिए हितेन अपनी फैमिली फोटो के टुकड़े कर देते हैं.

इसके बाद हितेन की बारी आती है और बिग बॉस कहते हैं कि अगर आपको खुद को बचाना है तो प्रियांक को अपने सारे बाल कटवाने होंगे. इस पर प्रियांक तैयार हो जाते हैं और वह अपना सिर मुंडवा लेते हैं. इसके बाद प्रियांक बेघर होने के लिए नॉमिनेट होते हैं और उन्हें बचाने के लिए बेनाफ्शा को लगातार आने वाले 2 हफ्तों के लिए नॉमिनेट होना पड़ता है इस पर बेनाफ्शा तैयार हो जाती हैं और प्रियांक भी बच जाते हैं.

ये भी पढ़े

आखिर क्यों? खली के साथ फोटो लेने पर ट्रोल हुए 'अदनान सामी'

'जुड़वा 2' की सफलता के बाद जैकलिन को कई ब्रैंड ऑफर्स

दीपिका को है फिल्म 'पद्मावती' का बेसब्री से इंतजार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -