गंगा में हुआ विनोद खन्ना की अस्थियो का विसर्जन
गंगा में हुआ विनोद खन्ना की अस्थियो का विसर्जन
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना का 27 अप्रैल गुरुवार को कैंसर की वजह से निधन हो गया था. जिसके बाद कल उनकी अस्थियो का विसर्जन हरिद्वार के पौड़ी घाट पर किया गया. जिसमे विनोद खन्ना की पूरी फेमली यहाँ पर पहुंची थी. जहाँ पुरे विधि विधान से इस दिग्गज स्टार की अस्थियो का विसर्जन किया गया. आपको बता दे कि इस मौके पर विनोद खन्ना के सबसे छोटे बेटे साक्षी मालिक दिखाई दिए. जिन्होंने ही विनोद खन्ना को मुखाग्नि दी थी.

आपको बता दे कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना के निधन के बाद पुरे बॉलीवुड में शोक था और विनोद खन्ना की शवयात्रा पर बॉलीवुड की कड़ी बड़ी हस्तिया पहुंची थी. जिनमे अमिताभ बच्चन,ऋषि कपूर, सुभास घई और गुलजार जैसी बड़ी हस्तिया शामिल थी. वही बीते दिनों विनोद खन्ना की प्रेयर मीट उनके आवास पर रखी गई जहां पर भी बॉलीवुड के सभी कलाकरो ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराइ और विनोद खन्ना को याद किया.

आपको बता दे कि विनोद खन्ना ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म मन का मीर से की थी. इस फिल्म में वे एक नेगेटिव किरदार में नजर आये थे. इसके बाद वे कई फिल्मो में नेगेटिव भूमिका में दिखाई देते रहे. उन्हें गुलजार की फिल्म मेरे अपने से बतौर हीरो के रूप में पहचान मिली लेकिन इस फिल्म में वे मेन लिड एक्टर की भूमिका में नहीं थे.

विनोद की प्रेयर मिट में पहुंचने वाले सितारों का ऋषि ने किया धन्यवाद

इस भावुक तस्वीर को शेयर कर राहुल ने कहा Bye Dad

ऋषि कपूर की 'डांट', बॉलीवुड दिखा एक 'साथ'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -