ब्रेकअप के बाद लड़के, दूसरी लड़कियों को इस तरह से करते है इम्प्रेस
ब्रेकअप के बाद लड़के, दूसरी लड़कियों को इस तरह से करते है इम्प्रेस
Share:

आजकल ब्रेकअप ट्रेंड बन चूका है जितनी ख़ुशी लोगों को रिश्ते जोड़ने में नहीं होती है उससे कई ज्यादा ख़ुशी उनको रिश्ते तोड़ने में होती है. आज कब, कौन, कहां किसके साथ धोखा कर जाए इसकी कोई गारंटी नहीं है. आज कल तो ऐसा भी होता है कि अगर किसी को उसकी गलफ्रेंड छोड़कर चली गयी है तो वह उदास होने की वजह फ्रेंड्स को जमकर ट्रीट देते हैं कुछ लड़के तो ऐसे भी होते है जो ब्रेकअप के बाद लड़कियों को गालिया भी देते है.

अब वो दौर नहीं बचा जिसमे लड़के गलफ्रैंड को छोड़कर चले जाने पर खाना-पीना छोड़ आंसू बहाने लगते थे और अगर ये सब कोई लड़का करता भी है तो सिर्फ एक या दो दिन तक फिर वह अपनी पुरानी लाइफ में वापस जीने लग जाते हैं. लेकिन क्या आप जानते है कि ब्रेकअप होने के बाद लड़के दूसरी लड़कियों को इम्प्रेस करने में भी लग जाते है. तो आज हम बताते है आपको कुछ ऐसी ही बाते जो लड़के, दूसरी लड़कियों को इम्प्रेस करने में करते है.

लड़के सबसे पहले शुरुआत ऐसी लड़कियों से करते हैं जो उनकी एक्स की सहेली रही हो जिनसे वे आसानी से बात कर पाए वे अक्सर उसे प्यार भरा मैसेज करते है. ऐसे में सामने वाली लड़की को लगता है कि लड़का अभी भी उसकी एक्स को भुला नहीं पाया है और बेचारा इतना रोमांटिक है फिर भी उसकी गलफ्रेंड उसे छोड़कर चली गई और जिन लड़की से लड़को को जान पहचान नहीं होती है, उनको वे नॉनवेज जोक्स भेजते हैं अगर लड़की जवाब देती है ठीक है वरना अपने दूसरे दोस्त पर मेसेज भेजने का आरोप लगा कर खुद को सही साबित कर देता है.

ये भी पढ़े

इस तरह करें लड़कियों से बातचीत की शुरुआत

इन टिप्स के जरिये आसानी से लड़की को करे इम्प्रेस

इस तरह करें रिश्ते की दोबारा शुरुआत

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -