डेविड वार्नर हुए परेशान
डेविड वार्नर हुए परेशान
Share:

खिलाड़ियों की मैच के आलावा भी एक व्यक्तिगत जिंदगी होती है, जिसमे उनका परिवार होता है. मैच में व्यस्त रहने वाले खिलाड़ियों को परिवार के साथ समय बिताने का कम ही मौका मिल पाता है. ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के उप-कप्‍तान डेविड वार्नर अगले महीने इंग्‍लैंड में होने वाली एशेज सीरीज से पहले अपने परिवार के साथ वक्‍त गुजार रहे हैं, लेकिन वह अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर परेशान हैं.

उल्लेखनीय है कि ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के उप-कप्‍तान डेविड वार्नर का कहना है कि कोई उनके परिवार का पीछा कर रहा है, उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक शख्‍स की तस्‍वीर अपलोड करते हुए फॉलोअर्स से पूछा कि क्‍या वे इस व्‍यक्ति को जानते हैं. डेविड वार्नर ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा, ”क्‍या कोई इसे जानता है?? वह पपाराजी(फोटो खींचने वाला व्यक्ति) हो भी सकता है और नहीं भी. उसने पहले सुपरमार्केट जाते समय मेरा और कैंडी (वार्नर की पत्‍नी) का पीछा किया, फिर मेरी बेटियों की डांस क्‍लासेज के बाहर भी हमसे पहले पहुंच गया. मैं इसे लेकर थोड़ा परेशान हूं. ये हमारा पीछा कर रहा है या पपाराजी बनना चाहता है. हम पपाराजियों की इज्‍जत करते हैं क्‍यों‍कि वे हमारा सम्‍मान करते हैं लेकिन इस शख्‍स ने ऐसा कुछ नहीं किया. उसे ढूंढिए.”

बता दे कि डेविड को ऐसा लगा की कोई उनकी और उनके परिवार की फोटो ले रहा है, जब वार्नर ने उसे बेटियों की डांसिंग क्‍लास के बाहर खुद से भी पहले पाया तो वे सचेत हो गए है. अभी तक यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि उन्‍होंने इस बात की शिकायत अधिकारियों से की है या नहीं.

कंगारू उपकप्तान डेविड वार्नर ने 'फ्रेंड फिक्सिंग' के आरोपों को नकारा

भारत-पाकिस्तान मैच के आसार नहीं

धोनी को देख झूम उठे लोग तालियाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -