इस दिवाली अपने रिश्तेदारों को दे ये ख़ास ग्रीटिंग कार्ड
Share:

भारतीयों का सबसे मुख्य त्यौहार दिवाली माना जाता है दिवाली को हिन्दुओं का सबसे प्रिय त्यौहार भी कहा जाता है। ऐसे में कहते है हिन्दुओं हिन्दुओं में दिवाली को बहुत ही धूम धाम के साथ मनाते है और यह इस साल 2017 में 19 अक्टूबर को आने वाली है। जी दिवाली एक ऐसा त्यौहार है जो सभी के घरों में खुशियों का माहौल लेकर आता है। दिवाली एक अनोखा त्यौहार माना जाता है इस दिन सभी घरों में लाइट, दिये की जगमगाहट रहती है।

ऐसे में अपने चाहने वालों को, रिश्तेदारों को गिफ्ट देना भी लाजमी सी बात है लोग चोकलट्स, फ्लावर्स, ग्रीटिंग्स, दिये, और भी बहुत से सामान देते है। ये सभी मार्केट से खरीदे जाते है लेकिन अगर आप चाहे तो इन्हे घर पर भी बना सकते है। जी हाँ आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहें है उस वीडियो में ग्रीटिंग बनाना बताया गया है जो बहुत ही आसान और मजेदार है।

जी हाँ यह ग्रीटिंग आसनी से बनाई जा सकती है घर पर। इसे बनाने में ज्यादा सामान भी नहीं लगेगा। आपको बता दें की अगर आप अपने किसी चाहनेवाले को यह ग्रीटिंग देना चाहते है तो जरूर इसे बनाइए। यह वीडियो यूट्यूब चैनल Nalicraft ने अपलोड किया है और यह बहुत ही शानदार और रोमांचक है। आप सभी को बता दें की यह वीडियो देखकर आप आसानी से ग्रीटिंग बनाना सिख सकते है। यह वाकई में काफी खूबसूरत है और रॉयल लुक दे रहीं है आइए देखते है कैसे बनाते है ये ग्रीटिंग।

इस बार दिवाली पर आपकी रंगोली होगी सबसे बेस्ट, बनाए इस तरह से

इस तरह बनाये दिवाली पर घर में Candle वाले लॉर्ड गणेशा

दिवाली पर आप इस तरह हाथो से बने Lantern से सजा सकते है घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -