पूर्वांचल विश्वविद्यालय: क्लास में घुसकर बाहरी युवकों ने छात्रा के कपड़े फाड़े
पूर्वांचल विश्वविद्यालय: क्लास में घुसकर बाहरी युवकों ने छात्रा के कपड़े फाड़े
Share:

जौनपुर. यूपी में लड़कियों की सुरक्षा के तमाम दावों के बावजूद हालात दिनों-दिन खराब ही होते जा रहे हैं. पूर्वांचल विश्वविद्यालय में एक छात्रा के साथ क्लास रूम में छेड़खानी का मामला सामने आया है. घटना शुक्रवार की है जब बाहरी युवकों ने विश्वविद्यालय में एक छात्रा के साथ छेड़खानी की. दोनों युवकों ने  क्लासरूम में घुस कर छात्रा के कपड़े तक फाड़ डाले. 

छात्रा ने विरोध करते हुए शोर मचाया तो दोनों युवक फरार हो गए। छात्रा ने अपनी सहेली से शिकायत करते हुए बताया कि दोनों युवक बाहरी थे। हालांकि इस बारे में छात्रा ने किसी भी अधिकारी को नहीं बताया ना ही किसी तरह की शिकायत दर्ज कराई है।

इस घटना के बाद  सनसनी फैल गई. शोर सुन कर भीड़ लग गई. छात्र मामले को लेकर आक्रोशित हो गए कि गेट पर सुरक्षा गार्ड के होते हुए बावजूद बाहरी युवक कैसे घुस गए। डिपार्टमेंट में तीन रूम छोड़ बाकी सभी कैमरे खराब हैं. जो सही हैं उससे भी सिर्फ लाइव रेकॉर्डिंग होती है. स्टोरेज की व्यवस्था नहीं होने से डिपार्टमेंट के अंदर युवकों का कोई रेकॉर्डिंग नहीं है.

वारदात के बाद जब कॉलेज के डीन से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन नहीं उठाया.   घटना के लगभग डेढ़ घंटे बाद डीन मौके पर पहुंचे लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

ट्रेन में स्प्रे कर किया बेहोश, लूटा लाखों का सामान

होटल में हुई मुस्लिम युवक की जमकर पिटाई

जीजेएम प्रमुख गुरुंग के समर्थकों के साथ झड़प में उप निरीक्षक की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -