'देवांशी' के फेमस एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया संग रचाई शादी
'देवांशी' के फेमस एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया संग रचाई शादी
Share:

कलर्स के टीवी फेमस शो 'देवांशी' के एक्टर गौरव शर्मा 31 अक्टूबर के दिन अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया के शादी के बंधन में बंध गए. खबरों के मुताबिक गौरव और प्रिया ने गोवा में शादी रचाई है उनकी शादी में केवल उनका परिवार और क्लोज फ्रेंड ही मौजूद थे, जानकारी के मुताबिक गौरव और प्रिया, दोनों सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे से जुड़े थे और इसके बाद इनकी दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई थी. 

हम आपको बताना चाहेंगे कि प्रिया पेशे से बैंकर हैं, वही गौरव 'देवांशी' के अलावा स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'दीया और बाती हम' में नेगेटिव कैरेक्टर निभाने के लिए खासतौर से जाने जाते है, साथ ही ये बिग मैजिक के चर्चित शो 'टोटल नादानियां' में भी नजर आ चुके हैं.

गौरव शर्मा की एक्टिंग बड़ी ही शानदार है जिसके जरिये वे बहुत ही जल्दी सबके चहिते बन गए है. साथ ही गौरव शर्मा नेगेटिव कैरेक्टर निभाने में भी माहिर है, जिसके चलते वे खूब चर्चा बटोर रहे है. हम आपको बताना चाहेंगे कि गौरव शर्मा ने अपने नेगेटिव भूमिका के जरिये 'दीया और बाती हम' से अपनी खास पहचान बनाई है.

ये भी पढ़े

Bigg Boss-11 : ढिंचैक पूजा का दो लोगो से 'लव-शव'

शिल्पा और विकास बने कुशन व्यापारी, लेकिन शिल्पा ने तिजोरी से क्यों चुराए पैसे?

हिंदी फिल्मो की खूबसूरत अदाकारा 'पद्मिनी कोल्हापुरे' का आज जन्मदिन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -