फिन बैलर को चोट के बाद हुआ यह एहसास
फिन बैलर को चोट के बाद हुआ यह एहसास
Share:

फिन बैलर NXT के बहुत ही उम्दा रेसलर हैं. उन्होंने लगभग 2 साल का वक्त NXT में गुजारा, जिसमें उन्होंने काफी नाम कमाया, NXT के खिताब को उन्होंने रिकॉर्ड 292 दिनों तक अपने पास रखा. इसके बाद साल 2016 में रॉ में ड्राफ्ट किया गया. रोमन रेंस पर जीत दर्ज करके फिन बैलर ने समरस्लैम में जगह बनाई और वहाँ सैथ रॉलिंस को हराकर पहले यूनिवर्सल चैंपियन बने. मैच के दौरान उन्हें गंभीर चोट लगी और समरस्लैम की अगली रात रॉ उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को वापस कर दिया.

"चोट के कारण मुझे प्रो-रैसलिंग से ब्रेक मिला, जो काफी लंबे वक्त बाद आया. उस दौरान मैंने अपने करियर को लेकर काफी सोचा और कई बार मेरे मन में यह ख्याल आया कि अब मेरा करियर आगे नहीं जायेगा. लेकिन फिर मैंने खुद पर भरोसा किया और ठान लिया मुझे WWE के टॉप पर पहुंचना है और हर परिस्थितियों में मुझे अच्छा परफॉर्म करना है." आगे उन्होंने बताया कि मेन रोस्टर में जब उन्होंने कदम रखा था उसके बाद  से उन्होंने टॉप गाय बनने का सोच लिया था.

"जब हम अपने करियर के दौरान संघर्ष करते हैं तब हमें खुद पर भरोसा रखना चाहिए कि हम सब अच्छा कर सकते हैं. समरस्लैम में जगह पक्की करने के बाद मैं खुद नेक्स लेवल पर पहुंच गया और खुद को मोटिवेट करता रहा, और आज डेब्यू के बाद मेरा करियर पूरा बदल गया है क्योंकि अब मुझे खुद पर काफी भरोसा है." खैर अब फिन बैलर की वापसी हो गई, लेकिन उन्हें कोई बड़े मैच नहीं मिल पा रहे हैं. इस हफ्ते रॉ में केन के खिलाफ उनका मैच हुआ था, जिसमे उन्हें जबरदस्त हार मिली थी.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

Raw के कारण स्मैकडाउन को हुआ बड़ा फायदा

WWE से अंत होता नेविल का सफर

केविन ओवेन्स की भारतीय फैंस को चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -