जानिए सिल्क की साड़ी पर बनाये कौन सा हेयर स्टाइल
जानिए सिल्क की साड़ी पर बनाये कौन सा हेयर स्टाइल
Share:

साडी भारतीय नारी की पहचान होती है.हर औरत साड़ी को पहन कर बहुत खूबसूरत लगती है. लेकिन इस साड़ी को पहनने के साथ ही आपको अपने बालों का बेहद ही ध्यान रखना होता है कि वो आप पर सूट कर भी रही है या नहीं. तो अगर आप किसी भी समारोह में इस साड़ी को पहनना चाहती है तो बेफ्रिक होकर इस साड़ी को पहनीए. लेकिन

हमारे द्वारा बताए जाने वाले कुछ हेयरस्टाइल को इस साड़ी पर जरूर ट्राई करें और अपने लुक को एक नयी पहचान दें.

1-अगर आप सिल्क की साड़ी के साथ साधारण जूड़ा बनाना चाहती हैं जूड़े को बनाने के लिए आपको आपने साइड  के बालों को ऊपर की ओर ले जाकर पिन करना होगा. इसके बाद बाकि के बचे बालों को अपने गले के पास लाकर घुमाते हुए पांरपरिक अंदाज में ही एक जूड़ा तैयार करना होगा. इसके बाद इस हेयरस्टाइल  में फूलों के गजरे को भी गोल घुमाते हुए अपने जूड़े पर लगाना होगा. फूलों को इस्तेमाल करना या न करना सिर्फ आपकी इच्छा पर ही निर्भर करता है लेकिन फूलों के इस्तेमाल से जूड़ा बेहद ही अच्छा लगने लगता है.

2-सिल्क की साड़ी में खूबसूरत दिखने के लिए  बन को अपने बालों पर ट्राई कर सकती हैं. इस हेयरस्टाइल को बनाने के लिए साइड के बालों को स्वेप करते हुए आप अपने पीछे की ओर घुमा कर ले जाना होता हैं. इस जगह पर बालों को सेट करने के लिए आपको स्प्रे  आदि की सहायता लेनी होगी. इसके बाद आपको आपके बालां को अपने गले ठीक ऊपर ही एक जूड़ा बनाना होगा.इस साड़ी के साथ एक सुंदर सा हेयरस्टाइल बनाकर आप अपने लुक को और सुंदर बना सकती हैं.

टेम्पल ज्वेलरी से पाए ट्रेडिशनल लुक

बनाये अपनी ज्वेलरी पुरानी टी-शर्ट्स से

ज़्यादा सौन्दर्य उत्पादों का इस्तेमाल पंहुचा सकता है आपकी स्किन को नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -