हार्दिक पटेल का मोदी के बहाने बीजेपी पर वार
हार्दिक पटेल का मोदी के बहाने बीजेपी पर वार
Share:

गुजरात में पाटीदार आंदोलन के प्रमुख नेता, हार्दिक पटेल पीएम नरेन्द्र मोदी पर वार करने का एक भी मौका नहीं चूकते हैं.इस बार हार्दिक ने पीएम मोदी के बार-बार गुजरात दौरे को लेकर, मोदी के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसा.हार्दिक ने बुधवार को ट्वीट कर मोदी के बहाने पूरी पार्टी पर निशाना साधा.

हार्दिक ने ट्वीट किया, "गुजरात चुनाव लड़ने के लिए भाजपा अभी तैयार नहीं हैं, मतलब असक्षम हैं. हँसी आ रही हैं, हा हा हा हा हा. मोदी जी बार-बार गुजरात आ रहे है, क्या भाजपा नर्वस हैं !!!''. दरअसल पीएम मोदी पिछले एक महीने में करीब 4 बार गुजरात का दौरा कर चुके हैं और अगले हफ्ते फिर गुजरात जा सकते हैं.इसी को लेकर हार्दिक ने उन पर ट्वीट वार किया है.

गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने हाल ही में हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान कर दिया है. लेकिन गुजरात की तारीखों का ऐलान अभी नहीं हुआ है.लेकिन इस ट्वीट से साफ़ ज़ाहिर है कि भले ही गुजरात विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान ना हुआ हो, लेकिन राजनीतिक पार्टियों की जंग शुरू हो गई है. हार्दिक पटेल नए-नए इस मैदान में उतरे हैं और वो अभी से अपनी पकड़ मज़बूत बनाना चाहते हैं.

रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण तीनों सेना के जवानों के साथ मनाएंगी दिवाली

दिवाली से पहले निकला शेयर बाज़ार का दिवाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -