हार्दिक पटेल की इस सीडी के वायरल होने से मचा बवाल
हार्दिक पटेल की इस सीडी के वायरल होने से मचा बवाल
Share:

अहमदाबाद. गुजरात में चुनाव की सरगर्मी के बीच बड़ा भूचाल आया है. गुजरात के नौजवान नेता हार्दिक पटेल की सीडी वायरल हुई है जिसमें हार्दिक पटेल एक कमरे में एक महिला के साथ दिख रहे हैं.

हार्दिक पटेल ने भी इस सीडी को BJP की चाल बताया है और उन्होंने इसे भाजपा की गंदी राजनीति बताया. हार्दिक पटेल की यह सीडी ऐसे समय में आयी है, जब वे चुनाव को लेकर अपने संगठन पाटीदार अनामत आंदोलन के स्टैंड पर निर्णय लेने वाले थे.

उन्होंने कहा, ये जो वीडियो मैंने देखा है, इन लोगों ने यूट्यूब वगैरह पर वायरल किया है. जहां तक मैंने पहले भी कहा था इन लोगों का प्योर मास्टर प्लान गंदी राजनीति, बैड राजनीति की ओर चलता जा रहा है.

हार्दिक ने कहा है, ‘ये सब चलता रहेगा. लड़ाई जारी रहेगी. मजबूती से जारी रहेगी. जिसको जो करना है कर ले. जिसको जो उखाड़ना है उखाड़ ले. छाती ठोक कर बीजेपी के सामने लड़ेंगे.

वही इस मामले में कांग्रेस के प्रवक्ता तहसीन पुनावाला ने कहा है कि कहा कि यह राइट टू प्राइवेसी और संविधान के अनुच्छेद 21 का उल्लंघन है. उन्होंने कहा कि हार्दिक पटेल युवा हैं और वे अपने बेडरूम में क्या कर रहे हैं, यह उनका निजी मामला है.

उन्होंने कहा कि इससे किसी को कोई लेना-देना नहीं होना चाहिए और यह पता नहीं है कि वह महिला हार्दिक की बहन है, भाभी है या कोई और.

बता दें कि हार्दिक पटेल का ये सीडी कांड तब आया है, जब हार्दिक पटेल अपनी टीम के साथ ये फैसला करने के लिए बैठने वाले हैं कि कांग्रेस के साथ चुनाव में क्या संबंध रखने हैं.

एयर इंडिया ने इस वजह से किया राष्ट्रपति कोविंद की बेटी का तबादला

NGT का ऑड-ईवन पर पुनर्विचार

ओ पालन हारे.. तुम्हरे बिन हमरा कौनों नाही..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -