हार्दिक का सीडी काण्ड, जिग्नेश ने किया बचाव
हार्दिक का सीडी काण्ड, जिग्नेश ने किया बचाव
Share:

अहमदाबाद : गुजरात चुनाव सिर पर हैं और ऐसे में सभी पार्टियां पूरे जोर-शोर से अपने प्रचार-प्रसार में लगी हैं. ऐसे हालत में पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की सेक्स सीडी के सोशल मीडिया पर वायरल होने से गुजरात की राजनीति गरमा गयी है. इस मामले में हार्दिक के बचाव में दलित नेता जिग्नेश मेवानी कूद पड़े. हालांकि जिग्नेश ने मज़ाकिया लहज़े में एक ट्वीट भी किया जिसे पढ़कर लोगों की हंसी नहीं रुकी. आपको बता दें कि जिग्नेश मेवानी वे शख्स हैं जिन्होंने, पिछले साल उना में गोरक्षा के नाम पर ऊंची जाति के लड़कों द्वारा दलितों की पिटाई का वीडियो वायरल होने पर, दलित आंदोलन के रूप में अपनी आवाज़ बुलंद की थी.

जिग्नेश एक वकील और साथ-साथ एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं. दलितों पर हुए अत्याचार के बाद वे उना दलित अत्‍याचार लडात समिति के संयोजक भी बने. जानकारी के अनुसार इस समिति ने गुजरात के कई इलाकों में दलित आंदोलन के तहत विरोध प्रदर्शन भी किया, जिसका नेतृत्व जिग्नेश ने किया. मंगलवार को एक मजाकिया ट्वीट करते हुए जिग्नेश ने लिखा कि "साथियों, फेसबुक के इनबॉक्स में मैसेज मत भेजो कि तुम्हारा सीडी कब आयेगा! जब आयेगा तो देख लेना...हा हा हा"

इस ट्वीट को करने से पहले मेवानी ने हार्दिक का समर्थन किया था और उन्हें सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया था. ट्वीट में उन्होंने लिखा कि "भाई हार्दिक, परेशान होने की जरूरत नहीं है. मैं आपके साथ हूं. सेक्‍स का अधिकार मूल अधिकार है. इसलिए किसी को भी आपकी निजता का हनन करने का अधिकार नहीं है." 

सोमवार को हार्दिक पटेल की सीडी वायरल होने पर राजनीती में गर्माहट आ गयी और इस पर हार्दिक ने अपने ट्वीट वाल पर ट्वीट पोस्ट करते हुए लिखा कि "अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गयी हैं. मुझे बदनाम कर लो कोई फर्क़ नहीं पड़ेगा,लेकिन गुजरात की महिलाओ का अपमान किया जा रहा हैं. जिसको जो करना हैं कर ले,पीछे हटने वाला नहीं हूं जम के लड़ने वाला हूं.. 23 साल का हार्दिक अब बड़ा हो रहा हैं...मुझे बदनाम करने में करोड़ों का खर्च किया जाता हैं..."

हार्दिक पटेल ने दी कांग्रेस के आरक्षण फाॅर्मूले को मंजूरी

तो इसलिए हार्दिक पांड्या को मिला आराम...

हार्दिक पटेल की इस सीडी के वायरल होने से मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -