INDvsNZ: जब अंपायर के गलत फैसले के बाद भी मिला शिखर को जीवन दान
INDvsNZ: जब अंपायर के गलत फैसले के बाद भी मिला शिखर को जीवन दान
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम ने बुधवार को पुणे में खेले गए दूसरे टी20 मैच में न्‍यूजीलैंड को छह विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है, इस मैच में शिखर और कार्तिक के परफॉर्मेंस को कप्तान कोहली द्वारा काफी सराहना मिली साथ ही भुवनेश्वर कुमार की अगुवाई में गेंदबाज़ों के शानदार प्रदर्शन की भी अहम भूमिका देखने को मिली.

धवन ने इस मैच में 68 और दिनेश कार्तिक ने नाबाद 64 रन की पारी खेली. धवन ने मैच में विराट कोहली और कार्तिक के साथ महत्‍वपूर्ण साझेदारी निभाई जिससे टीम की जीत की राह को आसानी मिली. लेकिन मैच के दौरान एक क्षण ऐसा भी आया था जब अम्‍पायर ने धवन को मुनरो की गेंद पर विकेट के पीछे आउट करार दे दिया था. न्‍यूजीलैंड की टीम इसकी खुशी मना ही रही थी कि धवन ने रिव्‍यू का सहारा लिया और अम्‍पायर को अपना फैसला बदलने को मजबूर होना पड़ा.रिव्‍यू में साफ दिखाई दिया कि गेंद का धवन के बल्‍ले से संपर्क नहीं हुआ था.

टीवी अम्‍पायर ने धवन के पक्ष में फैसला दिया और बाएं हाथ के इस बल्‍लेबाज ने अपनी पारी को आगे बढ़ाते हुए टीम को सफलता दिलवाई. फैसला आने के बाद ग्राउंड में खड़े अम्‍पायर ने इस गेंद को वाइड घोषित करके मैच को आगे बढ़ाया. यह घटना पारी के 21वें ओवर की है जब धवन का स्‍कोर इस समय 46 रन था. बाद में उन्‍होंने मैच में अर्धशतक जमाया और भारतीय टीम को इस सीरीज को बराबर करने में अहम योगदान दिया.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

केविन ओवेन्स की भारतीय फैंस को चेतावनी

पाकिस्तान को सपोर्ट करते दिखे बुमराह

फीफा 18 के डेट और रेट से उठा पर्दा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -