आईआरसीटीसी ने शुरू की विदेश यात्रा की बुकिंग
आईआरसीटीसी ने शुरू की विदेश यात्रा की बुकिंग
Share:

लखनऊ : आमतौर पर रेलवे का इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (आईआरसीटीसी) रेल यात्रियों के लिए सुविधाएं उपलब्ध कराता है. लेकिन अब आईआरसीटीसी ने एक कदम आगे बढ़ाते हुए विदेश यात्राओं की व्यवस्था भी करने लगा है. कल मंगलवार से उसने सिंगापुर व मलेशिया की बुकिंग भी शुरू कर दी है.

उल्लेखनीय है कि आईआरसीटीसी ने 5 दिसंबर को जाने व 12 दिसंबर को वापसी के पैकेज की बुकिंग मंगलवार से शुरू कर दी.इस विदेश यात्रा के दौरान आईआरसीटीसी विदेश में अपने यात्रियों को एयरपोर्ट से लग्जरी गाड़ियों में बैठाकर थ्री स्टार होटलों में ठहराएगा.इस बारे में आईआरसीटीसी के चीफ रीजनल मैनेजर अश्विनी श्रीवास्तव के अनुसार लखनऊ से सिंगापुर व मलेशिया के पर्यटक स्थलों के भ्रमण के लिए 7 दिन व 8 रातों का पैकेज तैयार किया है.इस पैकेज में जाने व वापसी की हवाई यात्रा, इंडियन ब्रेकफास्ट, लंच व डिनर शामिल हैं.

बता दें कि इस विदेश यात्रा में यात्री मलेशिया में सन वे लैगून इंडोर थीम पार्क एवं सिटी टूर का आनंद ले सकेंगे, वहीँ सिंगापुर में जू नाइट सफारी, जुरांग बर्ड पार्क, सिटी टूर, युनिवर्सल स्टूडियो, सेंटोसा आईलैंड का भ्रमण कराया जाएगा.इसके लिए एक यात्री से 88,000 रुपए, वहीं दो से 75,500 व तीन बेडरूम के लिए 77,500 रुपए प्रति व्यक्ति शुल्क लिया जाएगा.इच्छुक पर्यटक ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं.

यह भी देखें

आज से महंगा हुआ, दिल्ली मेट्रो का सफर

कोसीकलां - निजामुद्दीन पैसेंजर ट्रेन को मेमू का दर्जा मिला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -