अगर नहीं लग रही नौकरी तो ये काम करे कम, जल्द ही लगेगी नौकरी
अगर नहीं लग रही नौकरी तो ये काम करे कम, जल्द ही लगेगी नौकरी
Share:

आज के समय में बेरोजगारी इतनी अधिक बढ़ गई है कि हर बेरोजगार व्यक्ति नौकरी पाने की चाह में दर-दर भटक रहा है. इतना भटकने के बावजूद भी उसे सफलता नहीं रही है. किन्तु व्यक्ति यदि चाहे तो हमारे शास्त्रों में दिए गए कुछ उपाए एवं नियमों को अपनाकर अपनी परेशानियों और कष्टों को दूर कर सकता है तथा बेरोजगारी से मुक्त हो सकता है. तो आइये जानते है कि वह कौन से उपाय है जो आपको अच्छी नौकरी पाने में आपकी सहायता कर सकते है.

हनुमान चालीसा 

यदि आप प्रत्येक मंगलवार एवं शनिवार हनुमान चालीसा का पाठ 108 बार करते है तो हनुमान जी की कृपा से आपको अच्छी नौकरी मिलती है और हनुमान जी का आशीर्वाद सदा आपके साथ रहता है.

सोमवार का व्रत

सोमवार का दिन भगवन शिव का दिन होता है इस दिन भगवान शिव का व्रत रखकर उनके मंदिर में शिवलिंग पर कच्चा दूध और साबुत अक्षत चढाने से आपकी मनोकामना पूर्ण होगी और आपको अच्छी नौकरी मिलेगी.

नीबू का उपाए 

एक साबुत नीबू लेकर जिसमे किसी प्रकार का कोई दाग न हो उसे स्वच्छ जल से धोकर अपने आराध्य के चरणों में रखे और फिर इस नीबू का गंगा जल से अभिषेक करे. तत्पश्चात इसे उठाकर अपने सिर के ऊपर से सात बार उतारकर इसके चार भाग करें. भाग करते समय इस बात का ध्यान रखे कि नीबू अपने निचले भाग से अलग न हो पाए और फिर इस नीबू को किसी चौराहे पर जाकर रख दें. ये क्रिया लगातार 41 दिनों तक करें यह क्रिया पूर्ण होने पर आपको मनोवांछित फल प्राप्त होता है और अच्छी नौकरी मिलती है.

 

सोते समय भी होगी माता लक्ष्मी की कृपा, करना होगा इसके लिए बस ये काम

जमीन पर इन चीजों को रखना मतलब मुसीबतों को मोल लेना....

अगर आपको पता करना है किसी भी व्यक्ति का व्यक्तिव तो देख लें उसके दांत

अचानक इन अंगो का फड़कना बयां करता है भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -