भारत-पाकिस्तान मैच के आसार नहीं
भारत-पाकिस्तान मैच के आसार नहीं
Share:

भारत के चिर प्रतिद्वंदी कहे जाने वाले पाकिस्तान से भारत का कोई मैच होने की सम्भावना नहीं है, रविचंद्रन अश्विन ने हाल ही में भारत-पाक सीरीज को एशेज से भी बड़ी सीरीज करार दिया था, दोनों देशों के कुछ मौजूदा और पूर्व क्रिकेटरों ने भी इस पर अपनी सहमति जताई. आईसीसी ने 10 दिन पहले नई वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और वनडे इंटरनैशनल लीग और ट्रायल के तौर पर 4 दिवसीय टेस्ट मैचों के आयोजन को मंजूरी दी. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए बनाए गए ड्राफ्ट शेड्यूल में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच किसी न्यूट्रल वेन्यू पर होने की भी संभावना नहीं है, ICC ने हालांकि द्विपक्षीय सीरीज आयोजन की जिम्मेदारी BCCI और PCB पर ही छोड़ रखी है लेकिन इसका वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से कोई संबंध नजर नहीं आता है. वर्ष 2019 से शुरू होने वाले इस शेड्यूल के मुताबिक, 9 टॉप टेस्ट टीम 2 वर्षों में 2 टेस्ट चैंपियनशिप के तहत 6 सीरीज खेलेंगी. हर सीरीज में कम से कम 2 और ज्यादा से ज्यादा 5 टेस्ट मैच खेले जा सकेंगे.

भारत और पाकिस्तान की टेस्ट सीरीज काफी समय से नहीं हुए है और अब आने वाले समय में भी इसके आसार नजर नहीं आते है. दोनों देशो के क्रिकेट बोर्ड की और से भी कोई निर्णय नहीं आया है.

श्रीलंका के खिलाफ मैच नहीं खेलेंगे विराट कोहली

दक्षिण अफ्रीका ने जीती वनडे सीरीज

सिर्फ मैच ही नहीं हारी टीम इंडिया, नंबर-1 का ताज भी गया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -