जानिए कौन है स्मैकडाउन टीम Survivor Series के पहले सदस्य
जानिए कौन है स्मैकडाउन टीम Survivor Series के पहले सदस्य
Share:

WWE की Survivor Series में स्मैकडाउन लाइव की टीम में जगह बनाने वाले रैंडी ऑर्टन पहले सदस्य बने. हाल ही में रैंडी ने स्मैकडाउन के एपिसोड के मेन इवेंट में सैमी जेन को मात दी ओर अब ये रॉ और स्मैकडाउन लाइव सर्वाइवर सीरीज में 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच में भिड़ेंगे. सैमी जेन का सामना रैंडी ऑर्टन के साथ स्मैकडाउन लाइव की मेंस टीम के पहले मेंबर को चुनने के लिए हुआ था. रैंडी ऑर्टन ने इस मैच को केविन ओवंस द्वारा दखल दिए जाने के बाद जीता था जिसमें ऑर्टन ने जेन को गलत जगह मारा और उसके बाद RKO देकर मैच अपने नाम किया.

रैंडी ऑर्टन अब सर्वाइवर सीरीज में 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच में हिस्सा लेंगे. अगले हफ्ते केविन ओवंस का मैच शिंस्के नाकामुर के साथ होगा और उसमें जेन अपने दोस्त की मदद करने की कोशिश करेंगे, ताकि ओवंस मेंस टीम का हिस्सा बन पाए. अगले हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन लाइव में केविन ओवंस का मैच शिंस्के नाकामुरा के साथ, बॉबी रूड का मैच डॉल्फ जिगलर के साथ 2 आउट ऑफ 3 फॉल्स मैच में होगा. इन दोनों मैचों में जो भी सुपरस्टार जीतेगा, वो सर्वाइवर सीरीज में रैंडी ऑर्टन के साथ जुड़ेगा.

अगले हफ्ते देखना होगा कि इन चारों में से कौन से दो सुपरस्टार्स सर्वाइवर सीरीज में टीम स्मैकडाउन को जॉइन करेंगे. इसके अलावा एजे स्टाइल्स और जिंदर महल के बीच की कहानी भी अच्छी चल रही है और अगले हफ्ते स्टाइल्स अब सिंह ब्रदर्स के दूसरे मेंबर को सबक सिखाना चाहेंगे.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

पॉल हेमन के आरोपो पर दी, सिंह ब्रदर्स ने सफाई

WWE नेटवर्क पर प्रसारित होगी इस रेसलर की डॉक्यूमेंट्री

Survivor Series 2017 में भिड़ेंगे ब्लू ब्रांड और रेड ब्रांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -