बनाये अपने होंठो को सुन्दर और आकर्षक
बनाये अपने होंठो को सुन्दर और आकर्षक
Share:

लिपस्टिक मेकअप में प्रयोग किया जाने वाला अहह हिस्सा होता है.लिपस्टिक होठों की खूबसूरती बढ़ाती है.  चेहरे का मेकअप करने के बाद यदि होठो का मेकअप न किया जाए तो चेहरा फीका सा लगने लगता है.यदि आप भी अपने लिप्स को लिपस्टिक से हॉट व नया लुक देना चाहती हैं तो इसके लिए आप कुछ आसान टिप्स की सहायता  अपने होंठो को सुंदर तथा आकर्षक बना सकती हैं.
 
1-लिप्स को लाइन न देकर उसे हल्का सा कलर देना ही लिप-स्टेनिंग कहलाता है. बेशक ये लुक बिल्कुल परफेक्ट नहीं होता मगर फेस को काफी सैक्सी व हॉट लुक देता है. स्टेनिंग करने के कई तरीके होते हैं.  लिपस्टिक को लिप स्टेन की तरह लगाने के लिए आप ब्रश की बजाय हाथों से टैब कर करके  होठों पर लगाएं. इससे लिप्स पर बहुत डार्क शेड नहीं बल्कि स्मोकी स्मज ऑउट लुक नजर आएगा. डार्क कलर के साथ इस तकनीक का इस्तेमाल ज्यादा खूबसूरत दिखता है. 
 
2-लिप एंड चीक्स स्टेन जैल फार्म में होता है.  इसका इस्तेमाल लिप्स के साथ-साथ चीक्स पर भी ब्लशऑन के तौर पर किया जा सकता है.  लाइट लुक रिफलैक्ट होने के कारण ये दिन जैसे ब्रंच के वक्त अच्छा लगेगा.
 
3-लॉन्ग स्टे लिपस्टिक का इस्तेमाल भी लिप्स पर हाथ से करें और फिर लोअर व अपरलिड को ब्लेंड कर लें. टिशू पेपर को मुंह में दबाएं, ऐसा करने से लिप्सटिक लाइट हो जाएगी.  ये लुक ऑफिस गोइंग लोगों के लिए बेस्ट है क्योंकि इसमें बार-बार टचअप की जरूरत नहीं पड़ेगी.
 
4-लिप्स को पर्मानेंट तौर पर कलरफुल बनाएं रखने के लिए पर्मामेंट लिपस्टिक एक वरदान है.ऐसे में आप नैचुरल शेड्स के साथ लिप-स्टेनिंग भी करवा सकती हैं.

दे अपने काले होंठो को गुलाबी रंग

ट्रेंडी और हॉट लुक के लिए ट्राय करे लिपस्टिक के ये शेड्स

अपने चेहरे को धोये इन अलग अलग चीजो से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -