नवजात बच्चे को टोकरी में छोड़ कर भागी मां
नवजात बच्चे को टोकरी में छोड़ कर भागी मां
Share:

पटना. कहते है कि पूत कुपूत हो सकता है लेकिन माता कभी कुमाता नहीं हो सकती लेकिन इस कहावत को एक माँ ने गलत साबित कर दिया. जब उसने अपने नवजात बच्चे को फल कि टोकरी में डाल कर ऐसे ही सड़क पर छोड़ दिया. ये मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का है जहां 3 महीने के एक बच्चे को उसकी मां फल की टोकरी में छोड़कर भाग गई.

टोकरी में सड़क के किनारे पड़ा हुआ बच्चा भूख से तड़प कर रो-रो कर भेहल हो गया. बच्चे के रोने कि आवाज सुन कर आस पास के कुत्ते उसको अपना सीकर बनाने ही वाले थे,  तभी एक बुजुर्ग की नजर उस पर पड़ी और वहां पहुंचकर उसने बच्चे को कुत्तों का शिकार होने से बचा लिया. इसके बाद बच्चे को देखने के लिए भीड़ जमा हो गई. मामले की जानकारी जब पुलिस को दी गई तो  मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को उठाकर अस्पताल में भर्ती कराया. 

जानकारी के मुताबिक मामला बिहार के बह्मपुरा थाना क्षेत्र के बथुआ नर्सिंग होम के पास का है. मुजफ्फरपुर जिले में एक मासूम 3 महीने के बच्चे को फल की टोकरी में छोड़कर फरार हो गई. मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बच्चे की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है. जिस वक्त बुजुर्ग ने उसे बचाया अगर जरा सी भी देरी हो जाती तो बच्‍चा कुत्‍तों का निवाला भी बन सकता था. 

वॉट्सऐप 1 घंटे के लिए हुआ क्रैश

दिल्ली में मौसम ने बदली करवट

कमल हासन ने उठाया 'हिन्दुओं आतंकवाद' का मुद्दा

पीएम मोदी का मजाक उड़ाने वाला वीडियो शेयर करने पर केस दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -