नारायण दत्त तिवारी की हालत गंभीर
नारायण दत्त तिवारी की हालत गंभीर
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के मैक्स सुपर स्पेशियेलिटी अस्पताल में एडमिट उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री नाराणय दत्त तिवारी की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. जानकारी के अनुसार उन्हें कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर रखा गया है. डॉक्टर्स ने जानकारी दी है कि तिवारी बुखार और निमोनिया से पीड़ित हैं और उन्हें 26 अक्टूबर को दिल्ली के मैक्स सुपर स्पेशियेलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

एनडी तिवारी 91 वर्ष के हैं और पिछले माह वह चाय पीते समय बेहोश भी हो गए थे. डॉक्टर ने बताया कि रविवार को उनका रक्त चाप बेहद कम हो गया था जिस वजह से उनकी हालत बेहद गंभीर हो गयी थी और उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखना पड़ा था. बता दें कि डॉक्टरों की एक टीम 24 घंटे उनकी देख-रेख के लिए तैनात की गयी है, जो उनकी हालत पर पैनी नज़र रख रही है.

गत सितम्बर माह में नारायण दत्त तिवारी को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था तभी से उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. तिवारी के इलाज़ लिए वरिष्ठ न्यूरोसर्जन जेडी मुखर्जी एवं वरिष्ठ हृदय रोग विशेषज्ञ सुमित सेठी को लगाया गया है. इन्ही दोनों वरिष्ठ डॉक्टर्स की निगरानी में उनका इलाज़ किया जा रहा है. आपको बता दें कि नारायण दत्त केंद्रीय मंत्री और आंध्र प्रदेश के राज्यपाल भी रह चुके हैं. दत्त एक ऐसे नेता हैं जिन्होंने दो राज्यों कि बागडोर संभाली, लेकिन विवादों के चलते उन्हें अपने पद से इस्तीफ़ा देना पड़ा था.

नारायण को लेकर नाराज शिव सेना

लता मंगेशकर अवार्ड से सम्मानित हुए उषा खन्ना, उदित नारायण और अनु मलिक

नई पार्टी जल्द होगी लाॅंच- राणे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -