धोनी को देख झूम उठे लोग                                                    तालियाँ
धोनी को देख झूम उठे लोग तालियाँ
Share:

भारत-न्यूजीलैंड की तीन दिवसीय वन डे सीरीज चल रही है, भारतीय टीम भी पुरे जोश से मैच खेल रही है, जिसका स्वागत दर्शक बड़े शान से कर रहे है. अपने पसंदीदा क्रिकेटर को मैदान में देख कर दर्शक खुशी से झूम उठते है और खिलाडी का हौसला बढ़ाते है. भारत-न्यूजीलैंड के पहले मैच में जब महेंद्र सिंह धोनी मैदान में उतरे तो स्टेडियम में लोगो ने उनका जोरदार स्वागत किया. धोनी के आते ही लोग खड़े होकर  तालियाँ बजाने लगे.


उल्लेखनीय है कि भारत-न्यूजीलैंड के पहले मैच में धोनी पांचवे नंबर पर उतरे थे, 144 रन पर जब चार विकेट गिर गए तो भारतीय टीम ने धोनी को मैदान में उतारा था, धोनी के आते ही पूरा स्टेडियम खुशी से झूम उठा. 2011 के वर्ल्ड कप में भी लोगो ने धोनी का शानदार स्वागत किया था. भारत-न्यूजीलैंड मैच में लोगों ने धोनी के सम्मान में उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया, जिससे धोनी की पुरानी यादे ताजा हो गयी. यह मैच वानखेड़े स्टेडियम में हुआ था. कप्तान विराट कोहली का भी लोगों ने जोरदार तरीकों से स्वागत किया था, उनके आने पर भी वानखे़ड़े स्टेडियम में मौजूद सभी दर्शक ‘कोहली-कोहली’ चिल्लाने लगे थे. लोगो के स्वागत से खिलाड़ियों का हौसला बढ़ता है.

बता दे कि बीसीसीआई ने धोनी और कोहली के वानखेड़े स्टेडियम में आने का वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है, जिसमे दर्शको के इस उल्लास को बताया गया है.

अपनी ही टीम से गद्दारी का शिकार हुए ब्रॉन स्ट्रोमैन

सचिन के बेटे की गेंदबाज़ी के सामने झुके विराट

आज है क्रिकेट की दुनिया के उभरते हुए Baahubali...हार्दिक पांड्या का Birthday

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -