आरएसएस कार्यकर्ता का बोरे में बंद शव बरामद
आरएसएस कार्यकर्ता का बोरे में बंद शव बरामद
Share:

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में रविवार को आरएसएस के कार्यकर्ता का शव पुलिस ने बोरे में से बरामद किया. मेरठ के भाजपा और आरएसएस कार्यकर्ताओं ने पुलिस को जल्द से जल्द इस हत्याकांड को सुलझाने को कहा है ऐसा न होने पर उन्होंने बड़े आंदोलन की चेतावनी दी है.

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के कार्यकर्ता सुनील गर्ग रविवार सुबह 10 बजे से लेकर दोपहर 1 बजे तक सूरजकुंड वार्ड से भाजपा से पार्षद का चुनाव लड़ रहे अंशुल गुप्ता के साथ चुनाव प्रचार करते रहे. इसके बाद डेढ़ बजे घर गए, जहाँ से शाम सवा चार बजे पत्नी रश्मि से थोड़ी देर में आने की बात कहकर बाइक से कहीं चले गए. देर शाम तक घर नहीं पहुँचने पर परिजनों ने उन्हें फोन लगाया, लेकिन वह कई घंटे तक आउट ऑफ कवरेज एरिया बताता रहा. काफी खोजबीन के बाद सिविल लाइन थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई. पुलिस ने तलाश शुरू की, तब उन्हें बोरे में लाश मिलने की सूचना मिली.

पुलिस अधीक्षक मानसिंह ने बताया कि मृतक के चेहरे पर धारदार हथियार से हमले के निशान हैं. एक पार्किंग से उनकी मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है. हत्या होने से पहले वह कहां-कहां गए और किन लोगों से मिले इसकी जाँच की जा रही है. आरोपी जल्द ही पकड़े जाएँगे.

टीआरएस नेता ने पत्नी को पीटा - विडियो वायरल

मध्यप्रदेश में नहीं आयेंगी 'पद्मावती'

शराब पिलाकर करते थे गंदा काम- नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -