इन तरीको से निकाले अपने ऊनी कपड़ो के दाग
इन तरीको से निकाले अपने ऊनी कपड़ो के दाग
Share:

सर्दियों का एक ऐसा मौसम है जिससे बचने के लिए हम जाने कितने कपडे, बूलेन कपड़े पहनते है. ताकि हमें ठंड न लगे. इसके साथ ही हम फैशन का भी पूरा ध्यान रखते है. इसके लिए हम फैब्रिक की ठीक ढंग से देख-रेख करने के बाद ही उसे खरीदते हैं.लेकिन आपका वूलेन की ठीक ढंग से धुल न पाने के कारण वह कुछ ही समय में पुराना सा हो जाता है. जिसके कारण हम उसे पहनना छोड़ देते है. अर आप चाहते है कि आपके वूलेन नए जैसे लगे तो इसे के लिए इन टिप्स का इस्तेमाल करें.

इन टिप्स से आप अपने वूलेन को एक दम नया रख पाएगे. जानिए इन टिप्स के बारें में.

1-अगर आपके वूलेन में किसी भी तरह का दाग लग गया है तो इसके लिए आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है. इसके लिए आप उसे तुरंत ड्राई क्लीन के लिए ले जाए. अगर अधिक गहरा दाग है तो इसके लिए एक बाल्टी में डिटर्जेंट को गुनगुने पानी में घोलें और फिर उसमें वूलेन के कपड़े को डाल दे.

2-फिर इसे अपने हाथों से हल्के हाथों से रगड़े. इसके बाद धो लें. लेकिन इस बात का ध्यान रके कि अगर किसी वूलेन में यह निर्देश हो कि केवल ड्राई क्लीनिंग करें तो इसे इस तरह न धोएं. इससे आपके वूलेन हमेशा नए के नए रहेगे. वो भी अपनी चमक के साथ.

3-कुछ लोग होते है कि वूलेन कपड़ो को धुलने के बाद सूखने के लिए इन्य कपड़ो की तरह सूखने को डाल देते है. जिसके कारण उनका फैब्रिक खिंच जाता है. जिससे आपके वूलेन कपड़े बढ़ जाते है. जिसे आप पहनते है तो वह आपकी साइज का नहीं रह जाता है.

सिर्फ दो हफ़्तों में पूरीहोगी आपके लंबे बालो की...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -