ग्लैमरस लुक के लिए अपनाये ये तरीके
ग्लैमरस लुक के लिए अपनाये ये तरीके
Share:

किसी भी पार्टी या फंक्शन में जाने से पहले हर लड़की खूबसूरत दिखना चाहती है.कई बार ऐसा होता है कि मेकअप के करने के बाद भी चेहरे पर चमक और ग्लैमर लुक नहीं आ पाती. एेसे में आप चाहें तो कुछ ब्यूटी टिप्स को अपनाकर ग्लैमरस लुक पा सकती हैं. 

आइए जानें इन टिप्स के बारे में-

1-फाउंडेशन लगाने से कम से कम 15 मिनट पहले चेहरे को अच्छी तरह मॉइश्चराइज़ कर लें. इसके बाद आप कॉटन से प्राइमर लगाएं. ऐसा करने से ये फाउंडेशन को लॉन्ग लॉस्टिंग रखने में मदद करता है.

2-बाद में अपने चेहरे के हिसाब से फाउंडेशन लगाएं. 

3-डिफरेंट लुक रखने के लिए आईशैडो का कलर हमेशा अपने आउटफिट से अलग लगाए. आईब्रो लाइन के बिल्कुल ऊपर आईशैडो को डॉर्क लगाए और ऊपर से इसे लाइट लगाए. इससे लुक अच्छा दिखेगा.

4-आईशैडो लगाने के बाद आंखों पर काजल जरूर लगाएं. 

5-मसकारा लगाने से पहले इस बात को जरूर ध्यान में रखें कि अपने लैशेज़ को कर्ल करना है. उसके बाद मसकारे को आंखे बंद कर लगाएं फिर आंखें खोलकर.

6-चेहरे पर नैचुरल ग्लो के पाने के लिए ब्लशर का इस्तेमाल जरूर करें. जिसे गालों पर नीचे से ऊपर की ओर लगाना चाहिए. नॉर्मल ब्रश की जगह आप फ्लफी ब्रश का भी इस्तेमाल कर सकती है.

7-परफेक्ट लुक पाने के लिए लिपस्टिक से पहले लिप लाइनर का इस्तेमाल करना न भूलें. जिस भी कलर की लिपस्टिक लगाए उसी कलर के लिप लाइनर से लिप्स की आउटलाइनिंग जरूर करें. 

8-लिप लाइनर लगाने के बाद लिपस्टिक लगाएं और इसे लॉन्ग लॉस्टिंग रखने के लिए लिप्स के ऊपर टिश्यू पेपर रखकर उस पर ब्रश से लूज़ पाऊडर जरूर लगाएं.

खुद से बनाये अपना मेकअप रिमूवर

ये चीजे पंहुचा सकती है आपकी स्किन को नुक्सान

आँखों को खूबसूरत दिखाने के सिंपल टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -