फ्रिंज हेयर कट से दे खुद को स्टाइलिश लुक
फ्रिंज हेयर कट से दे खुद को स्टाइलिश लुक
Share:

साठ के दशक से लेकर आज तक फ्रिंज हेयर कट महिलाओ का पसंदीदा हेयर कट रहा है, फ्रिंज हेयर कट चौड़े माथे व स्कॉयर जॉ लाइन को ढकने के लिए परफेक्ट हेयर स्टाइल है. आपको फ्रिंज वैरायटी से अपडेट रहना चाहिए. इन दिनों शार्ट व लॉन्ग लेंथ में स्ट्रेट फ्रिंज फ़ैशन में है. फ्रिंज या बैंग हेयर स्टाइल हाईलाइट कर आपको नया लुक देता है, लेकिन फ्रिंज हेयर कट अपनाने से पहले इन बातो का ध्यान रखे.

फ्रिंज हेयर स्टाइल के लिए फेस स्ट्रक्चर का ध्यान रखना जरुरी होता है, अगर आपका ओवल फेस यानी अंडाकार चेहरा है तो आप पर इस तरह का हेयर स्टाइल अच्छा लगेगा और फ्रिंज  के अलावा रेंजर्ड, एंगल्ड, साइड स्विफ्ट, पार्टेड या ब्लंट बैंग भी अच्छा लगता है.

अगर आपका राउंड फेस है यानी गोल चेहरा और बाल सिल्की है तो ऐसे कट्स में रेजर्ड या स्ट्रेट फ्रिंज स्टाइल अच्छी लगेगी. लम्बा फेस होने पर माथे से आती ब्लंट गालो तक और मांग के दोनों छोर पर बिखरी ब्लंट चेहरे को अंडाकार लुक देती है. स्क्वायर शेप में चेहरा होने पर साइड व सेंटर पार्टिंग के दोनों ओर व गालो तक आती इनवर्ड रोल (अंदर की ओर मुड़ी हुई ) व कर्व (घुंघराली) फ्रिंज, चेहरे को नया लुक देती है.

ये भी पढ़े

घर में बनाये साल्ट स्क्रब और पाए डेड स्किन से छुटकारा

बाल सुखाते समय न करें ये गलती

कैमोमाइल टी की मदद से लाये अपनी स्किन में नेचुरल निखार

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -