फिर सामने आई सुषमा स्वराज की सहृदयता
फिर सामने आई सुषमा स्वराज की सहृदयता
Share:

नई दिल्ली : विदेश मंत्री सुषमा स्वराज अपने मंत्रालय की जिम्मेदारी बखूबी निभा रही है.सोशल मीडिया के जरिए मदद पहुंचाकर लोकप्रिय हो रही विदेश मंत्री की दरियादिली एक बार फिर सामने आई जब उन्होंने मुसीबत में पड़े एक रुसी पर्यटक को पूरी सहायता देने का आश्वासन दिया.

बता दें कि पैसा नहीं होने के कारण मजबूर होकर रूसी पर्यटक को तमिलनाडु के एक मंदिर में भीख मांगना पड़ गया था. उल्लेखनीय है कि 24 वर्षीय रूसी पर्यटक इवेंजलिन का एटीएम पिन लॉक हो गया था. इस कारण वह रुपए नहीं निकाल पा रहा था. उसे जब कोई दूसरा तरीका नहीं सूझा तो उसने कुमारकोट्टम श्री सुब्रमण्यम स्वामी मंदिर के गेट के सामने अपनी टोपी आगे कर लोगों से भीख मांगना शुरू कर दिया.

इसकी जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी.पुलिस की जांच में इवेंजलिन के सभी यात्रा दस्तावेज सही पाए गए.उसका वीजा भी अगले महीने तक वैध है.बाद में पुलिस ने इस रूसी पर्यटक को कुछ पैसे देकर उसे चेन्नई जाने की सलाह दी, ताकि वह मदद के लिए रूसी वाणिज्य दूतावास के अधिकारियों से संपर्क कर सके.

इस मामले में सुषमा ने ट्वीट कर कहाकि 'इवेंजलिन, आपका देश रूस हमारा परखा हुआ घनिष्ठ मित्र है. चेन्नई में हमारे अधिकारी आपकी पूरी मदद करेंगे. विदेश मंत्री के इस ट्वीट के बाद मुसीबत में पड़े रूसी पर्यटक इवेंजलिन के मनोभावों को आसानी से समझा जा सकता है.

यह भी देखें

गीता को माता-पिता से मिलवाने वाले को एक लाख रुपये ईनाम: सुषमा

सुषमा ने जलवायु परिवर्तन पर दुनिया को दिखाया आईना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -