काफी ग्लैमरस है इस क्रिकेटर की वाइफ, चलाती है खुद की स्पोर्ट कंपनी
काफी ग्लैमरस है इस क्रिकेटर की वाइफ, चलाती है खुद की स्पोर्ट कंपनी
Share:

भारतीय क्रिकेटर विनय कुमार पिछले काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे है. भारत के लिए 41 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल चुके विनय कुमार ने अपना आखरी इंटरनेशनल मैच नवम्बर 2013 में खेला था. हालांकि वह आईपीएल और घरेलु क्रिकेट में खेलते रहते है.

इंटरनेशनल क्रिकेट में ख़ास सफलता हासिल ना कर पाने वाले दाएँ हाथ के तेज गेंदबाज, विनय ने अपनी निजी जिंदगी में काफी कामयाबी हासिल की है. उनकी कुछ बड़ी उपलब्धियों में एक है उनकी वाइफ ऋचा सिंह. जी हाँ, अब आप सोच रहे होंगे ऐसा कैसे तो चलिए हम आपको बताते है विनय और ऋचा के बारे में कुछ इंट्रेस्टिंग बातें..

विनय कुमार कर्नाटक के रहने वाले है और उनकी वाइफ उत्तर प्रदेश के काशी से आती है. वाइफ ऋचा से उनकी मुलाकात दिल्ली में एक कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी. करीब चार साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों नवम्बर 2013 में शादी के बंधन में बंध गए.

ऋचा ने अपनी पढाई वाराणसी के सनबीन स्कूल से की है. विनय कुमार जितने सिंपल और सादगी भरे इंसान है उनकी वाइफ उतनी ही ग्लैमरस और चुलबुल है. नए फैशन से अपडेट रहना और नई-नई जगह घूमने का उन्हें शौक रखती है.

 

आपको बता दें क़ि ऋचा सिर्फ फैशन में ही आगे नहीं है वो एक सक्सेसफुल बिज़नेस वीमेन भी है. ऋचा बंगलुरु स्थित इंटीग्रिटी स्पोर्ट्स कंपनी चलाती है. ऋचा के ट्विटर अकाउंट के मुताबिक़ वह राइटर और फैशन डिज़ाइनर भी है. उन्हें नेचर के करीब रहना और घूमना-फिरना काफी पसंद है.

सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के बारे में आठ बातें, जो आप नहीं जानते

रोहित शर्मा तोड़ सकते हैं युवराज सिंह और वीरेंद्र सहवाग का रिकॉर्ड

OMG! वीरेंदर सहवाग ने शेन वॉर्न के बारे में ये क्या कह दिया...?

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -