Thor Ragnarok Review : एक्शन और थ्रिलर से भरपूर शानदार है ये मार्वेल फिल्म
Thor Ragnarok Review : एक्शन और थ्रिलर से भरपूर शानदार है ये मार्वेल फिल्म
Share:

वैसे तो हॉलीवुड की सभी एक्शन्स फिल्मे शानदार होती है. लेकिन एडवेंचर से भरपूर यह मार्वेल मूवी आपको अब तक रिलीज हुईं सभी मार्वेल मूवीज से थोड़ा बेहतर लगेगी. आइये जानते है हॉलीवुड फिल्म 'Thor Ragnarok' में क्या है खास-

डायरेक्टर-

तायका वैतिति

स्टार कास्ट-

क्रिस हेम्सवर्थ, केट ब्लैंचेट, टॉम हिडलस्टन, मार्क रूफैलो, इदरिस अल्बा, एंथनी हॉपकिंस और जेफ गोल्डब्लम

अवधि-

2 घंटे 10

कहानी-

फिल्म की कहानी की शुरुआत थॉर के एक दुश्मन को धूल चटाकर लौटने से शुरू होती है. थॉर (क्रिस हेम्सवर्थ) अपने घर अस्गार्ड लौटता है तो देखता है कि उसके भाई लॉकी (टॉम हिडलस्टन) ने पिता का रूप धर लिया है और पिता ओडिन (एंथनी हॉपकिंस) को धरती पर भेज दिया है. यह सब चल ही रहा होता है कि इतने में मौत की देवी हेला (केट ब्लैंचेट) आजाद हो जाती है और उसकी तैयारी अस्गार्ड को नेस्तानाबूद करने की होती है. इस संकट के बीच थॉर सकार ग्रह पर फंस जाता है. यहां थॉर का मुकाबला होता है हल्क (मार्क रूफैलो) के साथ. वहीं, अस्गार्ड में हेला का कहर जारी रहता है. अब थॉर को अपने घर और लोग दोनों को बचाना है.

परफॉरमेंस-

क्रिस हेम्सवर्थ हमेशा की तरह रॉकिंग हैं और मार्क रूफैलो मजेदार हैं. सरप्राइज पैकेज केट ब्लैंचेट हैं. उन्होंने हेला का किरदार बेहतरीन ढंग से निभाया है. वे परदे पर मारवल की पहली महिला विलेन भी हैं. हालांकि डायरेक्टर ने कहानी की गहराई में ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखाई है.

क्यों देखें-

फिल्म की कहानी और एक्शन आपको कहीं भी बोर नहीं होने देगा. फिल्म कॉमेडी और एक्शन से भरपूर है. इस बार थॉर दुश्मनों की अकल ठिकाने लगाने के साथ ही अपने फैन्स को हंसाते हुए भी नजर आ रहा है. यह फिल्म आपको फुल एंटरटेनमेंट पैकेज देगी.

न्यूज ट्रैक रेटिंग-

कुल मिलाकर फिल्म मनोरंजक है, और हर वह मसाला है जो थॉर सीरीज की पिछली फिल्मों में मिसिंग था. इसलिए न्यूज़ ट्रैक इसे 4/5 रेटिंग देते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अक्षय-मल्लिका दुआ मामले में ट्विंकल ने मांगी माफ़ी, कहा- मै emotional हो गई थी

बागी-2 फर्स्ट लुक OUT, खून से लतपत नजर आये टाइगर

Bigg Boss-11 : शिल्पा के आतंक से परेशान विकास छोड़ सकते है घर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -