कमजोर लोगों को चुप रहने को कहा जाता है : ओवैसी
कमजोर लोगों को चुप रहने को कहा जाता है : ओवैसी
Share:

अहमदाबाद : गुजरात चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपनी-अपनी ताकत आजमा रही हैं. वहीं कांग्रेस हार्दिक पटेल को लेकर काफी उत्साहित नज़र आ रही है. हार्दिक पटेल का कांग्रेस को समर्थन देने के बाद से सभी विरोधी पार्टियों ने कांग्रेस पर निशाना साध लिया. वहीं हमेशा सुर्खियों में छाये रहने वाले AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भी आरक्षण की मांग सामने रख दी. 

ओवैसी ने अपने ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट किया और लिखा कि - 'हार्दिक पटेल ने कहा कि कांग्रेस पटेल आरक्षण पर राजी है... जय हो...हार्दिक पटेल ने कहा कि कांग्रेस पाटीदारों को आरक्षण देने के लिए राजी हो गयी है लेकिन मुस्लिमों को नहीं जो कि सामाजिक और शैक्षिक रूप से पिछडे़ हुए हैं जबकि इस बात के पर्याप्त सबूत भी हैं लेकिन मुस्लिम राजनैतिक रूप से कमजोर हैं, और कमजोर लोगों को चुप रहने को कहा जाता है.'

हार्दिक ने कांग्रेस को अपना समर्थन देने की बात बुधवार को कही. हार्दिक का कहना है की विपक्ष ने उनकी मांगो को स्वीकार कर लिया है और पाटीदारों को आरक्षण का लाभ देने की बात भी कही. हार्दिक ने यह भी कहा की चुनाव घोषणा पात्र में भी पाटीदारों को आरक्षण का लाभ पार्टी देगी. कांग्रेस इस बार अपनी पूरी तैयारी से मैदान में उतरी है और मोदी व अमित शाह के गृह राज्य में भाजपा के शासन को ख़त्म करना चाहती है. इसके लिए व्यापक तौर पर कांग्रेस द्वारा रैलिया और अभियान चलाया जा रहा है. बता दें कि गुजरात में 9 और 14 दिसंबर को मतदान होना है और मतगणना 18 दिसंबर को की जायेगी.

भाजपा ने की कांग्रेस की आरक्षण नीति की आलोचना

आरक्षण का फाॅर्मूला सोच - समझकर दिया है : सिब्बल

साल के अंत में हो सकती है शीतकालीन सत्र की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -