BJP का दावा दो राज्यों में करारी हार के बाद टूट की कगार पर पहुंची AAP
BJP का दावा दो राज्यों में करारी हार के बाद टूट की कगार पर पहुंची AAP
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने दावा किया है कि पंजाब और गोवा के विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) टूट की कगार पर पहुँच गई है. इस दावे के बाद सोशल मीडिया पर यह सवाल चर्चा में है, जिसे केजरीवाल और सिसोदिया की चुप्पी ने और बल दे दिया है.

गौरतलब है कि दिल्ली में बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने एक ट्वीट में कहा है कि मुझे बताया गया कि दिल्ली AAP दोफाड़ की तरफ बढ़ रही है. इस ट्वीट में उन्होंने साथ ही दावा कि पंजाब और गोवा में करारी हार के बाद मनीष सिसोदिया की अगुवाई वाले धड़े ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. यही नही उपाध्याय ने अपने इस ट्वीट में AAP के इन दोनों वरिष्ठ नेताओं को टैग भी किया है.

बता दें कि इस तरह के आरोपों और कयासों को सोशल मीडिया पर तुरंत ही खारिज या पलटवार करने वाले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री सिसोदिया की तरफ से इस बारे में अब तक कोई टिप्पणी नहीं आने से इन अटकलों को कुछ बल मिला है.

उल्लेखनीय है कि दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी ने पंजाब और गोवा में एकतरफा जीत हासिल करने का दावा किया था. हालांकि इन दोनों ही राज्यों के चुनावी परिणाम AAP के लिए निराशाजनक ही रहे. जहां गोवा में पार्टी को केवल 6 फीसदी वोट मिले, वहीं पार्टी का सीएम चेहरा भी चुनाव भी नहीं जीत सका. आप के 40 में 38 उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो गई. वहीं पंजाब में जरूर दूसरे नम्बर पर रही. वहां आप ने 117 सीटों में से 22 सीटें जीती लेकिन सरकार नहीं बना सकी.

यह भी पढ़ें

PM मोदी की दो टूक, न चैन से बैठूंगा, न बैठने दूंगा

राहुल का आरोप भाजपा ने धन बल से बनाई गोवा-मणिपुर सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -