कश्मीर में प्रशासन ने दिए लोगों को निर्देश, मुठभेड़ वाली जगहों से रहें  दूर
कश्मीर में प्रशासन ने दिए लोगों को निर्देश, मुठभेड़ वाली जगहों से रहें दूर
Share:

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ बढ़ने लगी है। घाटी में बर्फबारी के बाद आतंकियों के हमले तेज हो गए थे और जब मौसम कुछ बदला है तब भी आतंकियों द्वारा हमले किए जा रहे हैं। ऐसे में प्रशासन ने लोगों से ऐसे क्षेत्रों से अलग रहने को कहा गया है। इसके अलावा प्रशासन द्वारा 3 जिलों में करीब 3 किलोमीटर के क्षेत्र में निषेधाज्ञा लागू करने का आदेश जारी किया गया है।

बता दें कि इससे पहले सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा था कि यदि कोई भी व्यक्ति राज्य में आतंकियों के विरूद्ध चलाए जाने वाले अभियान के तहत पथराव करेगा तो फिर उसे देश विरोधी कहा जाएगा ओर उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। आदेश दिया गया है कि श्रीनगर, बडगाम और शोपियां के जिला प्रशासन द्वारा लोगों को हताहत होने से बचने हेतु इन क्षेत्र में बाहर न आने और भीड़ न लगाने के निर्देश दिए गए हैं।

गौरतलब है कि सेना प्रमुख बिपिन रावत ने बयान दिया था और कहा था कि जो लोग आतंकियों के विरूद्ध चलाए जाने वाले अभियानों के दौरान पत्थरबाजी करते या उनके विरूद्ध चलने वाले अभियान को बाधा पहुंचाने का प्रयास करेंगे उन्हें देशविरोधी माना जाएगा और उनके विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी। सेना प्रमुख के इस बयान की जहां कुछ राजनीतिक दलों ने आलोचना की है, वहीं रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने उनका समर्थन किया है।

Photos : इस पूर्व मिस पाकिस्तान की HOT तस्वीरों से इन्टरनेट हो रहा गरम

हाफिज सईद ने ट्रेवल बैन हटाने के लिए लिखी चिठ्ठी

सलमान की नई फिल्म होगी कोरियन फिल्म की रिमेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -