नशे में चूर कपिल ने सुनील पर उठाया हाथ, सुनील ग्रोवर छोड़ देंगे शो
नशे में चूर कपिल ने सुनील पर उठाया हाथ, सुनील ग्रोवर छोड़ देंगे शो
Share:

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा वैसे तो अपने मस्तीभरे अंदाज के लिए जाने जाते है. और सभी जानते है कि वे अपनी टीम के साथ में कितनी मस्ती करते है. लेकिन ऑस्ट्रेलिया टूर पर कपिल ने कुछ ऐसा किया जो शायद ही किसी को पसन्द आएगा. दरअसल खबर है कि जब कपिल शर्मा और उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया टूर से वापस लौट रहे थे तो कपिल ने फ्लाइट में ड्रिंक कर रखी थी.

इसके बाद नशे में चूर कपिल शर्मा अपनी सीट से उठकर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के पास आये और उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई. इतना ही नहीं कपिल ने सुनील ग्रोवर को यह तक कह दिया कि तुम्हारा शो फ्लॉप था तुम मेरे नौकर हो. इतना ही नहीं कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर पर हाथ तक उठा दिया. हालाँकि सुनील ग्रोवर ने शांति से काम लिया और कपिल से कुछ भी नहीं कहा.

बाद में अन्य टीम मेंबर ने कपिल को शांत किया. कपिल की इस हरकत से फ्लाइट में बैठे अन्य यात्री घबरा गए और उन्होंने इमरजंसी लेंडिंग की मांग की. हालाँकि कपिल शर्मा के शो के अन्य सदस्य ने कपिल को शांत किया. खबरे तो यहाँ तक है कि कपिल के इस बर्ताव से सुनील इतने नारज है कि वे कपिल शर्मा के शो को छोड़ने का मन बना चुके है. और उनके साथ में ही टीम के अन्य सदस्य भी शो को छोड़ने का मन बना रहे है.

आखिर कपिल शर्मा ने इन्हें बना लिया बेटर हाफ़,चुपके से रचाई सगाई

ये है कपिल शर्मा की 'वाइफ', जल्द करेंगे शादी

कपिल के लिए हर रात मुम्बई जाएंगे और सुबह वापस पंजाब आएंगे सिद्धू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -