AirTel दे रही है अपने यूज़र्स को 30GB फ्री डाटा
AirTel दे रही है अपने यूज़र्स को 30GB फ्री डाटा
Share:

टेलीकॉम कंपनियों के बीच में चल रही प्रतिस्पर्धा के बीच हर दिन टेलीकॉम कंपनियों द्वारा एक के बाद एक प्लान लांच किये जा रहे है. जो सस्ते होने के साथ ज्यादा सुविधाओं के साथ दिए जा रहे है. जिसमे जहा इंटरनेट डाटा दिया जा रहा है. वही वॉइस कालिंग भी दी जा रही है. ऐसे में एक बार फिर से देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल द्वारा एक नया प्लान लांच किया गया है. जिसमे एयरटेल के यूज़र्स को 30जीबी मुफ्त डाटा दिया जायेगा. 

सामने आयी जानकारी में बताया गया है कि देश की सबसे बडी कंपनी भारती एयरटेल ने अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए 30 जीबी का नया प्लान लांच किया है. जिसमे यूज़र्स को तीन महीने में कुल 30 जीबी डेटा मुफ्त दिया जाएगा. 30GB मुफ्त इंटरनेट डाटा पाने के लिए यूज़र्स को 499, 649, 799 और 1,199 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में से एक को चुनना होगा. जिसमे इसके रिचार्ज के बाद आप फ्री इंटरनेट डाटा का लाभ ले सकेंगे. इस ऑफर की जानकारी एयरटेल के आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई है.

इस प्लान का लाभ लेने के लिए यूजर्स को एयरटेल के वेबसाइट airtel.in पर जाना होगा. जहा पर रजिस्टर करने के बाद लाभ लिया जा सकेगा. वही 30 जीबी डेटा के साथ सिम की डिलीवरी भी फ्री मिल रही है. इस ऑफर के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप एयरटेल की वेबसाइट या नजदीकी रिटेलर के पास जा सकते है. यह ऑफर सिर्फ पोस्टपेड यूज़र्स के लिए ही है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

यह कंपनी दे रही है अपने स्पेशल ऑफर में रोजाना 4GB 4G डाटा

BSNL लेकर आया दशहरा ऑफर, हर रिचार्ज पर मिलेगा 50% कैशबैक

यह कंपनी दे रही है 33 रूपये में इंटरनेट डाटा के साथ वॉइस कॉलिंग

यह कंपनी दे रही है हर रोज 1GB डाटा, जाने क्या है प्लान

Airtel लेकर आयी डबल डेटा ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -