जब फोटोग्राफर की ऐसी हरकतों के कारण छलक पड़े ऐश्वर्या के आंसू
जब फोटोग्राफर की ऐसी हरकतों के कारण छलक पड़े ऐश्वर्या के आंसू
Share:

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार 'ऐश्वर्या राय बच्चन' हाल ही में बेटी आराध्या और माँ वृंदा राय के साथ अपने पिता कृष्णाराज राय की बर्थडे एनिवर्सरी मानाने स्माइल्स ट्रेन फाउंडेशन पहुंची. ये एक एनजीओ है. पिता के जन्मदिन पर ऐश्वर्या ने 100 बच्चों की सर्जरी का खर्च उठाने की घोषणा की. ऐश ने इन 100 बच्चो के तालू का ऑपरेशन करवाने का ऐलान किया. ऐश उन सभी जरूरतमंद बच्चो से मिलने पहुंची साथ ही उन्होंने बच्चो के साथ मिलकर केक भी काटा.

इस दौरान अचानक से ऐश्वर्या परेशान होती हुई नजर आई. इवेंट के दौरान बहुत सी मीडिया भी वहां मौजूद थी. फोटोग्राफर्स ने लगातार ऐश्वर्या के फोटो खींचना शुरू कर दिए. ऐश्वर्या ने सभी से फोटोज क्लिक न करने का भी अनुरोध किया बावजूद इसके फोटोग्राफर उनके फोटो लगातार खींच रहे थे. ऐश्वर्या ने अनुरोध करते हुए कहा भी था कि, 'कृपया बंद कीजिए, क्या आपको मौका की जानकारी नहीं है. ये कोई प्रीमियर नहीं है या कोई दूसरा पब्लिक इवेंट नहीं है. कृपया कुछ तो सम्मान दिखाइए बस कीजिए.' पुरे माहौल में बहुत ज्यादा शोर होने लगा, ऐश्वर्या बार-बार मीडिया से चुप रहने को कह रही थी. लेकिन किसी ने उनकी एक ना मानी. इस पर ऐश्वर्या काफी इमोशनल हो गई और उनकी आँखो से आंसू छलक पड़े. ऐश्वर्या की आँखो में आये आंसू देखकर हर कोई हैरान रह गया. ऐश्वर्या को रट हुए देखकर उनकी बेटी आराध्या भी घबरा गई. इवेंट ख़त्म होते ही ऐश शांतिपूर्ण तरीके से चली गई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मानुषी छिल्लर ने शशि थरूर को दिया मुँह तोड़ जवाब

क्या आपने देखा मलाइका का शानदार Pole Dance

Bigg Boss 11: नफरत करने वालों को बेनफ्शा ने दिया करारा जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -