दीपिका की सुरक्षा में सामने आया ये एक्टर कहा- मुझे बॉडीगार्ड रख लो
दीपिका की सुरक्षा में सामने आया ये एक्टर कहा- मुझे बॉडीगार्ड रख लो
Share:

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित फिल्म 'पद्मावती' के रिलीज़ को लेकर बवाल बढ़ते ही जा रहा है. फिल्म को लेकर प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म में दीपिका के घूमर डांस को लेकर भी विरोध किया जा रहा है. साथ ही करणी सेना का आरोप है कि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है. अब तो फिल्म की रिलीज़ डेट भी 1 दिसंबर से आगे बढ़ा दी गई है. भंसाली और दीपिका की सुरक्षा पर भी खतरा मंडरा है.

वही पद्मावती के लिए हो रहे इतने विरोधो पर अब बिगबॉस के पूर्व कंटेस्टेंट और एक्टर एजाज खान ने करणी सेना पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. अपना गुस्सा दिखाते हुए ऐजाज ने कहा कि, "ये करणी सेना वाले पागल हो गए हैं. इन्हें नारी की रक्षा करनी चाहिए तो ये लोग दीपिका की नाक काटने के फरमान सुना रहे हैं." आगे ऐजाज कहते है कि, "मैं दीपिका से कहना चाहता हूं कि वो मुझे अपना बॉडीगार्ड रख लें फिर मैं देखता हूं कि ये करणी सेना वाले क्या कर लेते हैं. दीपिका की नाक काटना तो दूर अगर इन लोगों में हिम्मत हो तो दीपिका का बाल भी बांका कर के दिखा दें."

सिर्फ दीपिका ही नहीं बल्कि ऐजाज ने फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का भी सपोर्ट किया. उन्होंने कहा कि, भंसाली एक फिल्मकार है और उसे चुपचाप फिल्म बनाने दिया जाना चाहिए. बता दे ऐजाज खान बॉलीवुड फिल्मो के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री की फिल्मो में भी अपनी एक्टिंग की कला का प्रदर्शन कर चुके है. ऐजाज बिगबॉस में विजेता तो नहीं बन पाए थे लेकिन उनकी जमकर तारीफे की गई थी. सलमान खान भी ऐजाज के खेल की खूब तारीफ करते हुए नजर आये थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दीपिका के बेंगलुरु स्थित घर के बाहर तैनात की गई पुलिस

महिलाए ही नहीं पुरुष भी होते है यौन शोषण का शिकार : राधिका आप्टे

प्री-वेडिंग वीडियो में झलका भारती और हर्ष का प्यार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -