PM  मोदी कर रहे मन की बात मगर क्या वे काम की बात करेंगे!
PM मोदी कर रहे मन की बात मगर क्या वे काम की बात करेंगे!
Share:

फर्रूखाबाद। फर्रूखाबाद में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तरप्रदेश में तीसरे चरण का मतदान 19 फरवरी को हुआ। मिली जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि पीएम ने मन की बात तो बहुत की लेकिन जनता उनके मन की बात ही नहीं जान सकी। नोटबंदी को लागू करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काफी जतन किए लेकिन इससे जनता परेशान होती रही।

नोटबंदी के दौर में बड़े पैमाने पर लोगों की जान चली गई। इतना ही नहीं आम लोगों को भी इससे मुश्किलों का सामना करना पड़ा। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का कहना था कि मन की बात तो उन्होंने की हमने भी उनसे कहा कि आप मन की बात करते रहिए लेकिन क्या वे काम की बात करेंगे।

सीएम अखिलेश यादव का कहना था कि भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों का ब्लड प्रेशर बढ़ गया है। प्रदेश को विकास के मार्ग पर लेकर आए हैं, 18 घंटे तक बिजली मिल रही है जो लोग एक्सप्रेस वे पर चल रहे हैं वे समाजवादी पार्टी के साथ होंगे। सीएम अखिलेश यादव ने बहुजन समाजपार्टी को लेकर हमला किया और उन्होंने कहा कि सभी को उनकी बुआ से सावधान रहना होगा। पत्थर की सरकार से सभी को बचकर रहना होगा।

रेनकोट पर राहुल का पलटवार : वादे पूरे करने की बजाय लोगो के बाथरूम में झांक रहे PM मोदी

अमरसिंह बोले मुझे खलनायक बना दिया गया

यूपी में 3 बजे तक 52 फीसदी मतदान

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -