'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के ट्रेलर लॉन्च पर अक्षय रहेंगे गायब
'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के ट्रेलर लॉन्च पर अक्षय रहेंगे गायब
Share:

बॉलीवुड का हमारा खिलाडी हम बात कर रहे है अभिनेता अक्षय कुमार के बारे में जो के अभी तो अपनी आगामी फिल्मो के कारण व्यस्त है. जी हाँ बता दे कि अभिनेता अक्षय कुमार जिन्होंने देश के जवानो के भरपूर सहयोग के लिए गृह मंत्रालय के साथ मिलकर एक वेबसाइट का निर्माण किया था नाम है 'भारत के वीर' एप तथा उनके इस सराहनीय कदम की हर और तारीफ व प्रशंसा तो हो ही रही है साथ ही साथ देश की जनता बढ़चढ़कर इस एप के द्वारा शहीद हुए जवानो के परिजनों के लिए दिल खोलकर दान भी कर रहे है.

अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा 11 अगस्त को रिलीज होगी और फिल्म का ट्रेलर 11 जून को रिलीज किया जाएगा. लेकिन एक खबर आ रही है कि जब अक्षय कुमार व भूमि की फिल्म का ट्रेलर जब रिलीज होगा उस दौरान वहां पर हमारे धुरंधर अभिनेता उपस्थित नहीं रहेंगे.

जी हाँ, सुनने में आया है कि, फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर खुद अक्षय कुमार इवेंट में मौजूद नहीं रहेंगे. दरअसल अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ एक लंबी छुट्टी पर गए हैं. अक्षय कुमार कल ही अपने बेटे आरव के साथ फ्लोरिडा के लिए रवाना हो चुके हैं जहां से वो लंदन जाएंगे. ट्विंकल खन्ना और नितारा वहां उन्हें ज्वाइन करेंगे. लंदन में पूरा परिवार डिंपल कपाड़िया का 60वां जन्मदिन मनाएगा. इस कारण से अक्षय कुमार अपनी ही फिल्म के ट्रेलर का हिस्सा नहीं बन पाएंगे.   

अक्षय की ट्विंकल Paris में चाय की चुस्किया ले रही...

अक्षय कुमार और साइना नेहवाल को मिलेगी सुरक्षा

ट्विंकल से छिपकर यह कार्य करते है अक्षय

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -