इस छोटी सी लड़की की आवाज़ सुनकर आप भी रह जायेंगे हैरान
Share:

टैलेंट हर किसी में होता है, ज़रूरत है तो सिर्फ उसे पहचानने की जिसे हर कोई नहीं कर पाता. लेकिन  जो कर लेता है वो अपने एक अलग ही मुकाम पर होता है. इन सब अगर किसी की ज़रूरत है तो मेहनत और लगन की जिससे आगे पहुंचा जा सकता है. हुनर की कोई परिभाषा नहीं होती वैसे तो, लेकिन हुनर को हम किसी भी शब्दों में बयान कर सकते हैं जिससे कि एक हुनरमंद व्यक्ति की कला को देखा जा सके.

यूँ तो कला भी किसी भी प्रकार की हो सकती है, डांस का टैलेंट, गाना गाने का टैलेंट, स्टंट करने का टैलेंट और ऐसे ही कई तरह के टैलेंट होते हैं. जिनके बारे में हम जानते हैं. उसी में से हम बात कर रहे हैं एक छोटी सी बच्ची की जिसकी आवाज़ इतनी बेहतरीन है जिसे सुनकर आप भी यही कहेंगे कि इसे यहाँ नहीं बल्कि कहीं और ही होना चाहिए जहाँ उसकी आवाज़ को एक पहचान मिल सके. इसके बारे में आपको बता दे कि, ये एक गाँव कि लड़की है जो करीब 6 या 7 साल कि होगी.

इसमें अपने काम के अलावा गाना गाने का भी टैलेंट. जी हाँ, इसका यही टैलेंट हम आपको दिखाने और सुनाने जा रहे हैं. एक गाँव की एक भाषा में गाना जाती है, गाना चाहे जो भी हो लेकिन इसकी आवाज़ में इतना दम है कि आप भी हैरान रह जायेंगे सुन कर. तो चलिए आपको बता देते हैं ऐसा ही एक वीडियो जिसे देखकर आप भी हैरान रहने वाले हैं. बता दे ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं.

ऑफिस से जल्दी घर जाने के लिए कुछ ऐसे बहाने देती हैं लड़कियां

कपल्स के ऊपर ये शख्स गिराने लगा Boxes, देखिये फिर क्या हुआ

हर छोटी बात पर लड़के ऐसे रियेक्ट करते हैं और लड़कियां ऐसे, देखें ये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -