ग्लैमरस सेल्फी के चक्कर में Troll हुई 'अमीषा पटेल'
ग्लैमरस सेल्फी के चक्कर में Troll हुई 'अमीषा पटेल'
Share:

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने अपनी कुछ ग्लैमरस सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. और अपने फोटोज के कारण अमीषा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई है. अमीषा की इन हॉट फोटोज पर फैंस ने भद्दे-भद्दे कमैंट्स करने शुरू कर दिए है. अमीषा द्वारा फोटो पोस्ट करते ही फैंस ने उसपर रिएक्शन देना शुरू कर दिए. कई यूज़र्स ने तो अमीषा की फोटो लाइक की लेकिन कई ने उसपर अपशब्द कहे पर लेकिन अमीषा भी कहा चुप रहने वाली एक्ट्रेस में से है. उन्होंने हाथो-हाथ फैंस के कमेंट का जवाब दे दिया. अमीषा ने कमेंट का जवाब कुछ लिखकर नहीं दिया बल्कि उन्होंने अपनी कुछ और ग्लैमरस फोटो शेयर करके फैंस का मुँह बंद करवाया.

फिल्म 'कहो न प्यार है' के जरिए बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली एक्ट्रैस अमीषा पटेल अक्सर अपने स्टाइलिश और हॉट अंदाज़ से सभी को दीवाना कर देती है. हर बार की तरह इस बार भी अमीषा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद ही हॉट फोटोज शेयर की थी. इंस्टाग्राम पर सेल्फी के जरिये अमीषा ने फैंस को अपनी फिटनेस का राज़ बताया था. अमीषा ने काले रंग का जंपसूट पहन रखा है, जिसमें वो बेहद ही ग्लैमरस नजर आ रही हैं. फोटो पोस्ट कर अमीषा ने कैप्शन लिखा था कि, "जब आपको सुबह सात बजे की शूटिंग शिफ्ट पर जाना हो और उसके लिए आप पांच बजे उठ जाएं तो आपको खुद को नींद से जगाने के लिए कुछ मात्रा में कैफीन चाहिए होता है."

साथ ही अमीषा ने एक और फोटो पोस्ट की थी जिसमे उन्होंने कैप्शन लिखा था कि- "सुबह सात बजे का शूटिंग शिड्यूल है, कोई मुझे कैफीन का डोज दे दे..." लम्बे समय से परदे से दूर रही एक्ट्रेस अमीषा पटेल काफी समय बाद परदे पर वापसी के लिए तैयार है. अमीषा सनी देओल के साथ फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में जल्द ही नजर आने वाली है. बता दे इस फिल्म में अमीषा डबल रोल में होंगी, वहीं सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाएंगी. उनके अलावा प्रीति जिंटा भी इस फिल्म में नजर आएंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ग्लैमरस सेल्फी के चक्कर में Troll हुई 'अमीषा पटेल'

'देवांशी' के फेमस एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया संग रचाई शादी

'मणिकर्णिका' की रानी लक्ष्मीबाई बन 'कंगना' पधार गई है....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -