राहुल गांधी ने अमेठी का बंटाढार कर दिया : अमित शाह
राहुल गांधी ने अमेठी का बंटाढार कर दिया : अमित शाह
Share:

अमेठी। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने अमेठी में लोगों को संबोधित किया। उन्होंने यहां आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में उपस्थितों को संबोधित किया और कहा कि मैं यहां इसलिए आया हूं क्योंकि, मैंने ऐसा नहीं देखा कि जीता हुआ प्रत्याशी (राहुल गाँधी) यहां कभी न आए, लेकिन हारी हुई प्रत्याशी यहां आए और काम करे। अमेठी की जनता ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को पर्याप्त मत जीतने के लिए नहीं दिए मगर इसके बाद भी उन्होंने अमेठी को कभी नहीं छोड़ा।

उन्होंने कहा कि अमेठी नाम को दुनिया में कोई जाने न जाने मगर अमेठी क्षेत्र को दुनिया जानती है। क्योंकि यह सोनिया गांधी व राहुल गांधी के परिवार का गढ़ है। उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि आप हमारे तीन साल का हिसाब मांग रहे हैं लेकिन, जनता आपसे तीन पीढ़ी का हिसाब मांग रही है।

अमित शाह ने कहा कि यहां पर विकास नहीं हुआ। उत्तरप्रदेश की सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार को लेकर उन्होंने कहा कि योगी जी ने जिस तरह से विकास किया है वह सराहनीय है। योगी सरकार ने लोगों के आवास बनाने का काम करवाया है।

उत्तरप्रदेश में सीएम योगी और दिल्ली में पीएम योगी मिलकर काम कर रहे हैं। केंद्र सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हर गरीब के घर में एलपीजी कनेक्शन पहुंचाने का काम किया है। यदि पीएम मोदी को इतने वर्षों बाद ये काम करने पड़ रहे हैं, तो आपकी परनानी, परनाना, पिताजी सभी सत्ता में रह कर क्या कर रहे थे। सांसद के तौर पर अमेठी से राहुल को चुना गया लेकिन राहुल गांधी ने अमेठी का बंटाढार कर दिया।

कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे के गढ़ में लगा रही सेंध

गुजरात - महाराष्ट्र में स्थानीय चुनावों में खिला कमल

BJP नेताओं को बयानबाजी न करने की मिली हिदायत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -