अमित शाह आज राहुल गांधी के गढ़ में करेंगे रैली, अखिलेश करेगें मैनपुरी भ्रमण
अमित शाह आज राहुल गांधी के गढ़ में करेंगे रैली, अखिलेश करेगें मैनपुरी भ्रमण
Share:

उत्तर प्रदेश चुनाव को देखते हुए सभी राजनीति पार्टी अपनी-अपनी सत्ता की कमान को यूपी में जमाय रखने के लिए लगे हुए है। सभी पार्टी चुनावी क्षेत्रों पर अलग-अलग अंदाज में रैली कर रहे हैं। गुरूवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के गढ़ अमेठी में रैली करेंगे। बताया जा रहा है कि अमित शाह अमेठी के रामलीला मैंदान में रैली संबोधित करेंगे। अमेठी के समाजवादी पार्टी के मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति भी चुनावी मैदान में उपस्थित होगें। और वही राहुल गांधी भी 17 फरवरी को रायबरेली में भ्रमण करेगें। 

पिछले लोकसभा चुनावों के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी राहुल गांधी के विपक्ष में चुनाव लड़ी थी, उस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां पर रैली करने को आए थे। अमेठी में उत्तर प्रदेश चुनावों के पांचवे चरण का मतदान 27 फरवरी को किया जाएगा।

उत्तर प्रदेश के समाजवादी पार्टी से मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी गुरूवार को मैनपुरी, कन्नौज और इटावा में रैली करेंगे। मैनपुरी के सांसद मुलायम सिंह यादव के पोते तेज प्रताप सिंह यादव हैं, कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कन्नौज में रैली को संबोधित किया था। मैनपुरी में विधानसभा मतदान 19 फरवरी को होगा।

 

यूपी में स्टार प्रचारकों में शामिल नहीं किये जाने पर शत्रुघ्न का छलका दर्द

मोदी कालेधन का ब्यौरा दें, मै दूंगा विकास का हिसाब : अखिलेश

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -